scriptKXIP v KKR Prediction : मैच से पहले यहां जानें, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच! | KXIP v KKR Prediction: Who will win today's IPL 2020 match | Patrika News

KXIP v KKR Prediction : मैच से पहले यहां जानें, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच!

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2020 04:58:17 pm

—आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 24वें मुकाबले में कोलकाता (Kolkata Knight Riders) से भिड़ेंगी किंग्स इलेवन पंजाब।—ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की जगह क्रिस गेल (Chris Gayle) खेल सकते हैं आज का मैच।

kkr_vs_kkr-3.jpg

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने आईपीएल 2020 टूर्नामेंट (IPl 2020) के दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। इसके बाद पंजाब (Punjab) की टीम लगातार चार मैच हार चुकी है और अंक तालिका (Point Table) में सबसे नीचले स्थान पर है। अगर पंजाब आज का मैच भी हार जाती हैं तो टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने के पूरे-पूरे चांस हैं। वहीं दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) भी खूब परेशानियों से जूझ रही है। कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) पर कप्तानी को लेकर कई बार सवाल उठ चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद अंक तालिका में कोलकाता टीम टॉप फॉर में बनी हुई है। अगर कोलकाता आज का मैच जीतती है तो टॉप थ्री पर पहुंच जाएगी।

IPL 2020: आज धोनी-कोहली के बीच महामुकाबला, यह टीम जीतेगी मैच, बदल जाएंगे हैं ये सारे आंकड़े

सुनील नरेन का लगातार फ्लॉप प्रदर्शन
क्रिकेट प्रेमियों की नजरें कोलकाता के विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नरेन पर टिकी थीं, लेकिन अब तक वह लगातार फ्लॉप ही रहे हैं। इसके बाद कप्तान ने नरेन की जगह राहुल त्रिपाठी से ओपनिंग कराने का निश्चय किया और वो रन बनाने में कामयाब भी हुए। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है। क्योंकि जीतने वाली टीम के कई सारे आंकड़े बदल जाएंगे।

IPL-13: आज होगी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की अग्नि परीक्षा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकाबला

शीर्ष तीन में जगह बनाना चाहेगी कोलकाता
दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स इस मैच को जीतकर शीर्ष तीन में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावना है। वहीं कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक लगातार बल्लेबाजी में फ्लॉप हो रहे हैं। हो सकता शनिवार के मैच में वह अपनी बैटिंग क्रम बदलकर लास्ट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करें।

KKR vs KXIP Match Preview: खेल सकते हैं क्रिस गेल, कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी भिड़ंत

आज खेल सकते हैं क्रिस गेल
ग्लेन मैक्सवेल के लगातार रन नहीं बनाने के कारण किंग इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन में आज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को खिलाया जा सकता है। अगर गेल चल गए तो वह अकेले ही खड़े—खड़े पंजाब को मैच जीता देंगे। गेल के खेलने से मयंक अग्रवाल के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव होने की संभावना है। वहीं निकोलस पूरन विपक्षी टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उठाने का मादा रखते हैं। कुल मिलाकर आज का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के पक्ष में जाता दिख रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो