scriptमहेंद्र सिंह धोनी का बड़ा बयान, कुछ लोग चाहते हैं मैं संन्यास ले लूं | Mahendra Singh Dhoni says, some people want me to retire | Patrika News

महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा बयान, कुछ लोग चाहते हैं मैं संन्यास ले लूं

Published: Jul 05, 2019 10:22:24 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

संन्यास की अटकलों पर पहली बार बोले Mahendra Singh Dhoni।
महेंद्र सिंह धोनी ने कहा- मुझे नहीं पता मैं कब संन्यास लूंगा।

MS Dhoni

लंदन। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) ने संन्यास की अटकलों के बीच बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता मैं कब संन्यास लूंगा। धोनी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास ले लूं।

धोनी को लेकर सचिन का दोहरा रुख आया सामने

धोनी से सभी बातें एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कही। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि धोनी ने अपने संन्यास को लेकर सार्वजनिक रूप से कुछ कहा है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड एंड वेल्स में आयोजित हो रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में महेंद्र सिंह धोनी लगातार आलोचकों के निशाने पर हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद तो धोनी को लेकर विरोध और तेज हो गया।

BCCI के बड़े अधिकारी का दावा, वर्ल्ड कप के बाद रिटायर होंगे धोनी

अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी की पारी को लेकर विवाद खत्म भी नहीं हुआ था कि इंग्लैंड के खिलाफ विशाल स्कोर का पीछा करते हुए भी धोनी की बल्लेबाजी फिर आलोचकों को रास नहीं आई। आलोचकों का तर्क था कि धोनी ने न तो हार टालने का प्रयास किया और ना ही हार का अंतर कम करने का।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो