scriptधोनी को लेकर सचिन का दोहरा रुख आया सामने | Sachin Tendulkar's twofold attitude to Mahendra Singh Dhoni | Patrika News

धोनी को लेकर सचिन का दोहरा रुख आया सामने

Published: Jul 03, 2019 08:49:15 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Sachin Tendulkar ने कहा- धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली महत्वपूर्ण पारी।
अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद सचिन ने की थी धोनी की आलोचना।

Sachin with Dhoni

बर्मिंघम। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर लगातार आलोचकों के निशाने पर हैं। इस मामले में अब उन्हें भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) का साथ मिला है। सचिन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद धोनी का बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाजी की।

आपको बता दें कि अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ 33 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली। इसके बाद वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए। इससे पहले उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भी काफी धीमी बल्लेबाजी की थी।

सचिन ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि यह एक महत्वपूर्ण पारी थी और धोनी ने वही किया जिस चीज की टीम को जरूरत थी। अगर वह 50वें ओवर तक क्रीज पर टिकते हैं तो फिर वह बाकी बल्लेबाजों की भी मदद कर सकते हैं। उनसे यही उम्मीद थी और उन्होंने किया भी।”

BCCI के बड़े अधिकारी का दावा, वर्ल्ड कप के बाद रिटायर होंगे महेंद्र सिंह धोनी

धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ भी 32 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए थे। मैच भारतीय टीम हार गई थी।

इससे पहले वेस्टइंडीज के मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने धोनी का बचाव करते हुए कहा था कि वह इस खेल के दिग्गज हैं और उन्हें काफी समझ भी है। कोहली ने कहा था कि धोनी ने टीम को कई मैच भी जिताए हैं।

सचिन का दोहरा रवैयाः

यहां धोनी के प्रतित सचिन तेंदुलकर का दोहर रवैया भी देखने को मिल रहा है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मुकाबले में जब धोनी ने धीमी बल्लेबाजी की थी तो सचिन ने उनकी आलोचना की थी। अब सचिन उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो