scriptवर्ल्ड कप में भारत ही होगा खिताब का प्रबल दावेदार- मिताली राज | Mithali Raj says India will be the strongest contender for the WC | Patrika News

वर्ल्ड कप में भारत ही होगा खिताब का प्रबल दावेदार- मिताली राज

Published: May 23, 2019 09:23:11 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होगा वर्ल्ड कप।
मिताली ट्विटर पर टीम इंडिया के समर्थन में जारी किया वीडियो।
भारत के पास कई मैच विनर खिलाड़ी- मिताली राज।

Mithali Raj

नई दिल्ली| इंग्लैंड एंड वेल्स में एक सप्ताह बाद ही क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है। आम भारतीय से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी टीम इंडिया के तीसरा बार वर्ल्ड कप जीतने की कामना कर रहे हैं।

इसी कड़ी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के समर्थन में ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में मिताली ने कहा कि भारतीय पुरुष टीम तीसरी बार खिताब जीतने की दावेदार है क्योंकि टीम के पास कई सारे मैच विजेता खिलाड़ी हैं।

मिताली ने कहा, “भारतीय टीम के पास अब बहुत सारे मैच विजेता हैं। बेशक, कप्तान विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शिखर धवन के साथ आगे से मोर्चा संभालते हैं।”

https://twitter.com/cricketworldcup?ref_src=twsrc%5Etfw

मिताली ने कहा, “हमारे पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज़ हैं और स्पिनर भी हैं। लेकिन मुझे लगता है कि टीम अगर बड़ा स्कोर बनाती है तो गेंदबाज़ उसका बचाव करने में सक्षम है। हमारे पास काफी गहराई भी है। हमारे पास एक्सपर्ट के रूप में धोनी भी हैं। निश्चित रूप से भारत के पास कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं।”

यह पूछे जाने पर कि कौन सी टीम खिताब जीतने जा रही है, उन्होंने कहा कि भारत प्रबल दावेदार होगा। मिताली ने कहा, “भारत दावेदार के रूप में जा रहा है। टीम ने हाल ही में हर प्रारूपों में बहुत अच्छा किया है।”

उन्होंने कहा, “मिताली ने साथ ही कहा कि इंग्लैंड को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। मैं घरेलू टीम (इंग्लैंड) को नजरअंदाज नहीं कर सकती। उन्होंने वनडे मैचों में लगातार 10 से 15 जीत हासिल की है। उनके पास घर की परिस्थिति भी होगी। यह कहने के बाद, मुझे लगता है कि एक भारतीय के रूप में मैं भारत के साथ ही रहूंगी।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो