बांग्लादेशी क्रिकेटर मोसादिक हुसैन सैकत की बढ़ी मुश्किलें पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

बांग्लादेशी क्रिकेटर मोसादिक हुसैन सैकत की बढ़ी मुश्किलें पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

| Publish: Aug, 30 2018 02:35:05 PM (IST) क्रिकेट

बांग्लादेशी क्रिकेटर मोसादिक हुसैन सैकत की पत्नी ने इस बल्लेबाज पर घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली।कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाजों में शुमार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी बीवी हसीन जहां संगीन आरोप लगाए थे। इस मामले के बाद शमी कई दिनों तक मीडिया से बचते नजर आये थे । अब जा कर वो और उनकी जिंदगी सामन्य हो पाई है । बता दें कि इसी साल के शुरुआत में हसीन ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिससे सभी चौंक गए थे।हसीन के अनुसार सम्मान पूर्वक जीवन बिताने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया था । शमी जैसे ही बांग्लादेशी क्रिकेटर मोसादिक हुसैन सैकत की पत्नी ने इस बल्लेबाज पर घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

पहले भी सामने आये है ऐसे मामले
आपको याद होगा, हसीन जहां ने शमी और ससुराल के लोगों पर बेवफाई, हत्या के प्रयास और मेरिटल रेप के आरोप लगाये हैं जिसकी जांच अभी भी चल रही है।अब बांग्लादेश मीडिया में आई खबरों में यह दावा किया गया की मोसादिक हुसैन सैकत पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं । इस बल्लेबाज पर आरोप है की उसने अपनी पत्नी को घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित किया है।आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी क्रिकेटर पर ऐसे संगीन आरोप लगे हो ।

एशिया कप में बांग्लादेश टीम में मिली है जगह
मोसादिक ने छह साल पहले अपनी रिश्ते की बहन शरमीन समीरा उषा से शादी की थी। आपको बता दें 22 साल के इस क्रिकेटर को यूएई में 13 से 28 सितंबर तक होने वाले 50 ओवर के एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है।बीडीन्यूज24.कॉम के अनुसार अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने रविवार इस क्रिकेटर के खिलाफ उषा के आरोपों को स्वीकार किया और सदर उप जिला कार्यकारी अधिकारी को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं ।

भाई ने कहा झूठे हैं आरोप
उषा के वकील रेजाउल करीम दुलाल ने आरोप लगाया कि मोसादिक लंबे समय से अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया, की मोसादिक ने 10 लाख टका लगभग 12,003 डॉलर के दहेज के लिए उषा को प्रताड़ित किया और 15 अगस्त को ही घर से बाहर निकाल दिया ।बांग्लादेश क्रिकेटर के भाई हुसैन मून ने बताया शादी के बाद से ही उनके बीच मतभेद थे।और अब यह झगड़े का रूप ले चुका है । हुसैन मून ने इसके साथ ही ।दावा किया कि मोसादिक ने 15 अगस्त को तलाकनामा भेजा था, लेकिन उसने शादी के दस्तावेजों में लिखे पैसे से अधिक पैसे मांगे और इंकार करने के बाद उषा ने यह गलत और झूठी सूचना फैलाई की उसे पैसा नहीं मिला और घर से निकाल दिया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned