scriptएमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच मैदान पर तकरार, वीडियो वायरल | Patrika News
क्रिकेट

एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच मैदान पर तकरार, वीडियो वायरल

MS Dhoni and Ravindra Jadeja Clash : दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच के बाद सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच तकरार का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो रही है।

नई दिल्लीMay 21, 2023 / 10:16 am

lokesh verma

ms-dhoni-ravindra-jadeja-fight-viral-video-surfaced-csk-vs-dc-ipl-2023-playoffs-qualifier.jpg

एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच मैदान पर तकरार, वीडियो वायरल।

MS Dhoni and Ravindra Jadeja Clash : आईपीएल के तहत शनिवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच बेहद अहम मुकाबला खेला गया। इस मैच में सीएसके ने दिल्‍ली को 77 रनों से हराते हुए आईपीएल के प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर ली। अब सीएसके का अगला मुकाबला हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से मंगलवार को होगा। इससे पहले दिल्‍ली में मैच के दौरान सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच तकरार का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहसबाजी हो रही है। यह वाक्‍या उस दौरान हुआ तब हुआ जब खिलाड़ी मैच की समाप्ति के बाद वापस लौट रहे थे।

जडेजा थे नाखुश

दरअसल, एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच तनातनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि दोनों के बीच बहस किस बात को लेकर हुई। वीडियो देखने से पता चलता है कि जडेजा किसी बात से नाखुश हैं और एमएस धोनी उन्हें कुछ समझाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान धोनी जड्डू के कंधे पर हाथ रखते हैं और फिर दोनों में बातचीत होने लगती है।

जडेजा ने लुटाए 50 रन

बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच में रवींद्र जडेजा का गेंदबाजी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने 4 ओवर में 50 रन लुटवा दिए। इस दौरान जडेजा को सिर्फ एक ही विकेट ही हासिल हुआ। वहीं, बल्लेबाजी में जडेजा ने 7 गेंदों पर 20 रन बनाए। जबकि सीएसके ने 223 रनों का विशाल स्‍कोर खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें

प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली को 77 रन से हराया

https://twitter.com/ChennaiIPL?ref_src=twsrc%5Etfw

12वीं बार सीएसके ने प्लेऑफ में बनाई जगह

आईपीएल के इतिहास में यह 12वीं बार है जब सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल हो सकी है। सीएसके ने मौजूदा सीजन के 14 मैचों में से 8 जीते हैं। जबकि लखनऊ के ख‍िलाफ एक मैच बार‍िश के चलते रद्द हो गया। इस तरह सीएसके ने 17 अंक के साथ प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई किया है।

यह भी पढ़ें

रिंकू सिंह ने हारकर भी जीता दिल, एमएस धोनी समेत कई दिग्‍गजों के रिकॉर्ड तोड़े

Home / Sports / Cricket News / एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच मैदान पर तकरार, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो