विराट कोहली को ऐरोगेंट बता फंसे नसीरुद्दीन शाह, प्रशंसकों ने दे डाली नसीहत

नसीरुद्दीन शाह ने विराट को उनके व्‍यवहार के बारे में ऐसी बात कह दी कि कोहली के प्रशंसक उनसे नाराज हो गए हैं।

By: Mazkoor

Updated: 17 Dec 2018, 08:36 PM IST

मुंबई : भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली जितने अच्‍छे प्‍लेयर हैं, वह व्‍यवहार से भी उतने ही आक्रामक माने जाते हैं। वह अपने खेल के दौरान न सिर्फ रिकॉर्ड बनाते हैं, बल्कि अपने बयानों के कारण भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अपने इस आक्रामक व्यवहार की वजह से उनकी कई बार खिंचाई हो चुकी है तो उनके प्रशंसक उनके इस अदा के भी दीवाने हैं। वर्तमान आस्‍ट्रेलियाई दौरे पर भी कई बार उनके आक्रामक व्‍यवहार की झलक मिल चुकी है। टेस्‍ट मैच के दौरान उनकी और आस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान टिम पेन के बीच बहस भी हो चुकी है। इसके बाद विराट कोहली के बयान और आक्रामक रवैया पर बॉलीवुड लीजेंड्स नसीरुद्दीन शाह ने तल्‍ख टिप्‍पणी की। उन्‍होंने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्‍ट लिख कर कोहली के व्‍यवहार पर अंगुली उठाई है। इसके बाद कोहली के समर्थकों ने नसीरुद्दीन शाह के इस पोस्‍ट को लेकर उन पर हल्‍ला बोल दिया है।

ये लिखा फेसबुक पर
शाह ने अपने फेसबुक पर लिखा कि इस बात में कोई शक नहीं कि इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली विश्‍व के शानदार बल्‍लेबाज हैं, इसके साथ ही वह दुनिया के सबसे एरोगेंट और गलत व्यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं। उनका यह स्वभाव उनकी प्रतिभा पर भारी पड़ता है। साथ ही उन्‍होंने ताना मारते हुए यह भी लिख दिया कि हालांकि उनका इरादा देश को छोड़कर जाने का नहीं है। बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने लिखा था कि जन्‍हें भारतीय खिलाड़ी पसंद नहीं वह देश छोड़ सकते हैं।

प्रशंसकों ने दिया नसीहत
शाह की इस पोस्‍ट पर कुछ लोगों ने सहमति जताई तो अधिकतर यूजर्स ने उनको नसीहत दे डाली। उन्‍होंने कहा कि आस्‍ट्रेलियाई प्लेयर्स का रवैया भी देखना चाहिए। आप अच्‍छे कलाकार हैं, लेकिन यह पोस्‍ट आपके अनुकूल नहीं है।

Naseeruddin Shah
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned