scriptबिग बैश लीग में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मनाया गला काटने वाला जश्न, आ गया विवादों में | Pakistani bowler haris rauf controversy in Big bash league | Patrika News

बिग बैश लीग में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मनाया गला काटने वाला जश्न, आ गया विवादों में

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2020 09:33:07 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– पाकिस्तान के हैरिस राउफ ( Haris Rauf ) ने विकेट लेने के बाद गला काटने का इशारा किया
– सोशल मीडिया पर लोग हैरिस के खिलाफ गुस्सा जता रहे हैं

Haris Rauf controversy

Haris Rauf controversy

नई दिल्ली। बिग बैश टी20 लीग ( Big Bash League ) में पाकिस्तान का एक गेंदबाज अपनी एक हरकत की वजह से विवादों में फंस गया है। दरअसल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ( Haris Rauf ) मैदान पर विकेट लेने के बाद अपने जश्न मनाने के तरीके को लेकर विवाद में आ गे हैं। मेलबर्न स्टार्स ( melbourne stars ) की तरफ से खेलते हुए हैरिस ने सिडनी थंडर ( Sydney Thunder ) के खिलाफ विकेट लेने के बाद गर्दन को काटने का इशारा किया, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

आपको बता दें कि हैरिस राउफ बिग बैश लीग में पिछले कुछ मैचों से बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। अपने इस प्रदर्शन के दम पर वह जल्द ही पाकिस्तान की नेशनल टीम में भी शामिल हो सकते हैं। सिडनी थंडर के खिलाफ विकेट चटकाने के बाद हैरिस ने गला काटने का इशारा करते हुए जश्न मनाया। उनका इस तरह से विकेट का जश्न मनाना लोगों को पसंद नहीं आया और अब जमकर हैरिस की आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर हैरिस द्वारा गला काटने का इशारा करते हुए विकेट का जश्न मनाने के तरीके पर लोगों ने गुस्सा जताया है।

ऋषभ पंत के बचाव में आए पार्थिव पटेल, कहा- फॉर्म में आने में थोड़ा समय लगेगा

बिग बैश लीग में चमक रहे हैं हैरिस

सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हैरिस ने 24 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। अब तक तीन मैच खेलकर वह कुल 10 विकेट झटक चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने लिखा कि विकेट लेने के बाद हर बार गला काटने का इशारा करना क्या जरूरी है।

2019 में इन तीन मैच विनर खिलाड़ियों ने लिया संन्यास, एक को तो फेयरवेल मैच भी नहीं मिला खेलने को

अपने दम पर सिडनी थंडर के खिलाफ जिताया मैच

दो जनवरी को सिडनी थंडर और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच खेला गया। हैरिस राउफ ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। उनकी गेंदबाजी के दम पर मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी थंडर को 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रनों के लक्ष्य पर रोक दिया। आखिरी ओवर तक गए इस मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने 19.4 ओवर में सात विकेट गंवाकर 143 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

https://twitter.com/newsarenapress/status/1212659259231653888?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो