scriptकराची के गेंदबाजी ने फेंकी ऐसी फुल टॉस गेंद, देखते रह गए बल्लेबाज और विकेटकीपर, देखें वीडियो | PSL:Karachi Kings bowlers Arshad Iqbal full toss ball video went viral | Patrika News

कराची के गेंदबाजी ने फेंकी ऐसी फुल टॉस गेंद, देखते रह गए बल्लेबाज और विकेटकीपर, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2021 01:22:06 pm

-पाकिस्तान सुपर लीग के 9वीं मैच में मुल्तान सुल्तान को कराची ने 7 विकेट से दी करारी मात।-कराची के गेंदबाज अरशद इकबाल ने फेंकी ऐसी बाउंसर बॉल देखते रह गए बल्लेबाज और विकेटकीपर।-इकबाल द्वारा फेंकी गई फुल टॉस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।-इस मैच को जीतने के साथ ही कराची की टीम लीग टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।
 

psl.jpg

नई दिल्ली। पाकिस्तान में खेली जा रही सुपर लीग(PSL) टी20 टूर्नामेंट के 9वें मुकाबले में कराची किंग्स (Karachi Kings) ने मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) को 7 विकेट से मात दी, लेकिन इस बीच एक गेंदबाज एक ऐसी बाउंसर बॉल फेंकी कि बल्लेबाज और विकेटकीपर देखकर हैरान रह गए। गेंदबाज का नाम है अरशद इकबाल (Arshad Iqbal)।

 

 

https://twitter.com/WisdenCricket/status/1365611096049147908?ref_src=twsrc%5Etfw

बाउंसर बॉल का वीडियो वायरल
अरशद इकबाल द्वारा फेंकी गई बाउंसर बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। यह कारनामा उन्होंने पारी के 16वें ओवर में किया। दरअसल, इकबाल एक फुल टॉस गेंद फेंकना चाह रहे थे और गेंद उनके हाथ ऐसी फिसली की बल्लेबाज और विकेटकीपर के सर के ऊपर से निकलकर सीधी बाउंड्री लाइन से जा टकराई। मैच के बाद इकबाल के इस गेंद की काफी चर्चा हो रही है। इतना ही इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

सौरव गांगुली के इन 4 फैसलों ने बदल दी थी टीम इंडिया की किस्मत, देखें वीडियो

कराची किंग्स ने जीता मैच
पीएसएल के 9वें मुकाबल में मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) को 7 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए। जवाब में कराची की टीम ने 3 विकेट खोकर 18.5 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच को जीतने के साथ ही कराची की टीम लीग टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma का Beach Look हुआ वायरल

कराची की जीत में रहा बाबर आजम का अहम रोल
पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कराची को जीत दिलाने में एक अहम रोल निभाया। बाबर ने इस मैच में 60 गेंदों पर नाबाद 90 रनों की विस्फोटक पारी खेली। बाबर ने अपनी इस पारी में 13 चौके और एक ***** जड़ा। बाबर के अलावा जो क्लार्क (Joe Clarke) ने भी 54 रन बनाए।

ट्रेंडिंग वीडियो