scriptRCB Vs RR Match Prediction: कोहली का बल्ला चला तो चैलेंजर्स का पलड़ा भारी | RCB vs RR Prediction: Who will win RCB vs RR IPL 2020 match today? | Patrika News

RCB Vs RR Match Prediction: कोहली का बल्ला चला तो चैलेंजर्स का पलड़ा भारी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2020 03:06:25 pm

आईपीएल 2020(IPL 2020 )में शनिवार को दो मैच खेले जाने हैं। अपने पिछले मैच में बेहद कमजोर प्रदर्शन के कारण हार का सामना करना वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को कोहली (Virat Kohli) के चैलेंजर्स (Royal Challengers Bangalore) को चैलेंज देना है…

rcb_vs_rr.jpg

मोहनीष मिश्रा (आईपीएल खिलाड़ी और मप्र रणजी टीम के पूर्व कप्तान. नई दिल्ली। आईपीएल 2020(IPL 2020 )में शनिवार को दो मैच खेले जाने हैं। इस सत्र में पहला मौका है जब एक ही दिन में दो मैच होंगे। अपने पिछले मैच में बेहद कमजोर प्रदर्शन के कारण हार का सामना करना वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अब कोहली (Virat Kohli) के चैलेंजर्स (Royal Challengers Bangalore) को चैलेंज देना है, इसलिए शुरुआती दो मैचों के प्रदर्शन को जहन में रखना होगा।

यह भी पढ़ें

IPL-13 : धोनी के धुरंधरों ने लगाई हार की हैट्रिक, रोमांचक मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रनों से हराया

आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) में अब तक कप्तान विराट कोहली अपने रंग में नहीं आएं है, बावजूद उसके उनकी टीम आगे बढ़ रही है। एबी डिविलियर्स (AB De Viliers) क्रिकेट प्रेमियों के लगातार फेवरेट बने हुए हैं और अबू धाबी में होने वाले मैच में एक बार फिर उनसे उम्मीद होंगी। मुंबई जैसी सशक्त टीम को सुपर ओवर में हराने के बाद कोहली सेना कॉन्फीडेंट होगी। बल्लेबाजी उनकी ताकत है, 8 नंबर तक उनके अच्छे बल्लेबाज हैं। इस आधार पर चैलेंजर्स का पलड़ा काफी हद तक भारी होगा। इस हिसाब से मैच चैलेंजर्स की टीम जीत सकती है।

यह भी पढ़ें

आईपीएल-13 : अग्रवाल के पास ऑरेंज कैप, शमी के पास पर्पल कैप

अब बात करते हैं शारजाह में होने वाले दूसरे मैच की। केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाली इस टक्कर में नजर दिल्ली के उन स्टार बल्लेबाजों पर होगी जो अब तक कुछ नहीं कर सके हैं। शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, पंत और श्रेयस अय्यर अपनी प्रतिभा नहीं दिखा सकें है। अब टीम मैनेजमेंट भी उनसे शनिवार के मैच में उम्मीद लगाए बैठ होगा। दूसरी तरफ केकेआर की लय बरकार है और यही वजह उन्हें एक स्टेप ऊपर रखे हुए है।

यह भी पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा कांटे का मुकाबला

 

rcb_vs_rr-1.jpg

सुनील नरेन का हरफनमौला प्रदर्शन, टीम की बेहतर फिल्डिंग और रसेल का सपोर्ट ही दिल्ली के सामने चुनौती होगी। हालांकि दिल्ली ने अपने शुरुआती मैच में अच्छा खेल दिखाया है और टी-20 में किसी प्रकार की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। 240 गेंदों के मुकाबले में कभी भी पासा पलट जाता है। इस आईपीएल में पहले 15 मैचों में कई बार यह देखने को मिला है, उम्मीद है वीकेंड में टी-20 के तड़के में रोमांच अपने चरम पर होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो