शेन वॉर्न की नजर में ऑस्ट्रेलिया फिर बनेगी चैंपियन, स्मिथ-वॉर्नर की वापसी से मिली टीम को ताकत

शेन वॉर्न की नजर में ऑस्ट्रेलिया फिर बनेगी चैंपियन, स्मिथ-वॉर्नर की वापसी से मिली टीम को ताकत

Kapil Tiwari | Updated: 27 May 2019, 02:58:48 PM (IST) क्रिकेट

  • शेन वॉर्न ने माना है कि ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड और भारत से चुनौती मिलेगी
  • स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी से टीम में है एक नई ऊर्जा
  • 2015 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया ने जीता था

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने अपनी टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनने का दावेदार बताया है। शेन वॉर्न का कहना है कि एरॉन फिंच की कप्तानी में टीम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकती है। शेन वॉर्न ने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के आने से टीम में एक दम नजर आता है। ऑस्ट्रेलिया टीम मजबूत हो गई है और अपना खिताब बचाने का दम भी रखती है।

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले एक साल में अच्छा क्रिकेट खेला है- शेन वॉर्न

एक एजेंसी से बात करते हुए शेन वॉर्न ने कहा, "मुझे लगता है कि सभी ने आस्ट्रेलिया को हल्के में ले लिया है क्योंकि पिछले 12 महीनों में उन्होंने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन कुछ महीनों में वनडे टीम में विश्वास जगा है। उन्होंने इस तरह शुरुआत की है कि वह वही आस्ट्रेलियाई टीम है जो बीते वर्षो में रही है। और यहां से वो जीत सकती है।"

वॉर्न ने भारत और इंग्लैंड को बताया चुनौतीपूर्ण टीम

- वार्न ने कहा, "मुझे लगता है कि विश्व कप में भारत और इंग्लैंड भी चैंपियन बनने के प्रमुख दावेदार हैं, दोनों ही टीमों ने हाल ही के वक्त में अच्छा क्रिकेट खेला है, लेकिन अगर आप आस्ट्रेलिया का विश्व कप का इतिहास देखेंगे तो वो अलग है। हमने पिछला विश्व कप जीता है और बीते छह में से चार पर कब्जा किया है। इसलिए आस्ट्रेलिया को यह टूर्नामेंट रास आता है। मुझे विश्वास है कि वह विश्व कप जीत सकते हैं, मुझे लगता है कि वह विश्व कप जीतेंगे।"

- हालांकि शेन वॉर्न ने ये भी कहा कि इंग्लैंड और भारत जैसी टीमें उसके लिए बड़ी चुनौती हैं। इन टीमों से पार पाना आसान नहीं होगा। भारत और इंग्लैंड हैं लेकिन मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया ने अच्छी वापसी की है और एकता हासिल की है। ऐसे में आप वार्नर और स्मिथ को टीम में रख दें, यह अचानक से बेहतरीन टीम हो जाती है।"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned