scriptक्या हार्दिक पांड्या चोटिल हैं… टी20 वर्ल्ड कप से पहले दिग्गज के दावे से बढ़ी टेंशन | simon doull claimed hardik pandya is injured ipl 2024 t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

क्या हार्दिक पांड्या चोटिल हैं… टी20 वर्ल्ड कप से पहले दिग्गज के दावे से बढ़ी टेंशन

हार्दिक पांड्या को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल ने बड़ा दावा किया है। उन्‍होंने कहा है कि पहले मैच में गेंदबाजी की शुरुआत करने वाले हार्दिक पांड्या की अब जरुरत क्‍यों नहीं पड़ रही। क्या वह चोटिल है, उसके साथ कुछ तो गड़बड़ है, वह स्वीकार नहीं कर रहा है।

Apr 13, 2024 / 09:20 am

lokesh verma

hardik_pandya.jpg
हार्दिक पांड्या जब गेंदबाजी नहीं करते हैं तो अक्‍सर यही सवाल उठते हैं कि क्‍या वह चोटिल हैं? आईपीएल 2024 के मुंबई के पहले मैच में हार्दिक पांड्या ने पारी का पहला ओवर फेंका था, लेकिन अब तक पांच मैचों में उन्‍होंने सिर्फ 8 ओवर ही फेंके हैं। राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबलों में तो उन्‍होंने गेंदबाजी ही नहीं की। दिल्‍ली के खिलाफ जब मैच के बाद उनसे सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि सब ठीक है, सही समय आने पर वह गेंदबाजी करेंगे। इसी बीच अब पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल ने उनकी फिटनेस को लेकर बड़ा दावा किया है। उनका मानना है कि पांड्या के साथ कुछ तो गड़बड़ है, लेकिन वह स्‍वीकार नहीं रहे हैं।

‘कुछ गड़बड़ जरूर है’

साइमन डूल ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि आप बाहर जाते हैं और फिर पहले ही मैच में गेंदबाजी से शुरुआत के बाद एक बयान देते हैं, फिर अचानक आपकी आवश्‍यकता ही नहीं पड़ती है। क्या वे चोटिल हैं, मुझे लगता है कि उसके साथ कुछ गड़बड़ जरूर है। वह इसे स्वीकार नहीं कर रहा है, लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है। ये मेरी गट फीलिंग है।

यह भी पढ़ें

आईपीएल डेब्यू में जेक का जलवा, इन दिग्‍गजों के रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास



टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले बढ़ी टेंशन

साइमन डूल का ये बयान भारतीय प्रशंसकों की टेंशन बढ़ाने वाला है, क्‍योंकि वनडे वर्ल्‍ड कप में बांग्‍लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय वह चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। करीब पांच महीने बाद उन्‍होंने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। आईपीएल के बाद 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होना है। हार्दिक के होने से टीम इंडिया को मजबूती मिलती है, क्‍योंकि वह बल्‍लेबाजी के साथ एक अतिरिक्‍त तेज गेंदबाज का विकल्‍प भी देते हैं।

7वें पायदान पर हार्दिक पांड्या की मुंबई

बता दें कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस पांच में से 2 मैच जीतकर 4 अंक के साथ आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है। इन पांच मैचों में हार्दिक पांड्या ने अभी तक सिर्फ 8 ओवर ही गेंदबाजी की है। राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबलों में तो उन्‍होंने गेंदबाजी ही नहीं की।

यह भी पढ़ें

हमें चैंपियन… LSG को पीटकर फूले नहीं समा रहे ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान

Hindi News/ Sports / Cricket News / क्या हार्दिक पांड्या चोटिल हैं… टी20 वर्ल्ड कप से पहले दिग्गज के दावे से बढ़ी टेंशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो