scriptबैठक में बीसीसीआई और राज्य क्रिकेट संघों के चुनाव पर चर्चा करेगा श्रीनिवासन गुट | Srinivasan group will Discuss on BCCI election in today meeting | Patrika News
क्रिकेट

बैठक में बीसीसीआई और राज्य क्रिकेट संघों के चुनाव पर चर्चा करेगा श्रीनिवासन गुट

दिल्ली में होने वाली इस बैठक में श्रीनिवासन गुट सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ( COA ) को घेरने की कोशिश करेगा।
 

नई दिल्लीJul 29, 2019 / 02:14 pm

Mazkoor

Srinivasan
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ( COA ) ने टीम मैनेजमेंट से विदेशों दौरों पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियों और प्रेमिकाओं को साथ रखने का ब्यौरा मांगा था। सीओए की ये सख्ती ना तो खिलाड़ियों और ना ही बीसीसीआई को रास आ रही है।
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का एशेज सीरीज से होगा आगाज, जानिए कैसे 2 साल में मिलेगा विजेता

श्रीनिवासन गुट ने दिल्ली में बड़ी बैठक बुलाई

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ( N Srinivasan ) गुट को भी प्रशासकों की समिति (COA) की सख्ती से ऐतराज है। श्रीनिवासन गुट सीओए के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है। श्रीनिवासन गुट आज दिल्ली में बड़ी बैठक कर रहा है।
धोनी की देशभक्ति को शेल्डन कॉटरेल ने किया सैल्यूट, ट्वीट कर कही दिल जीत लेने वाली बात

बैठक में करीब 22 से 24 राज्य क्रिकेट संघ हिस्सा लेंगे

बीसीसीआई की इस बैठक में करीब 22 से 24 राज्य क्रिकेट संघों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। वहीं कुछ लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक में शामिल होंगे। बैठक में क्रिकेट को आगे बढ़ाने की रणनीति और बीसीसीआई, राज्य संघों के चुनावों की रूप रेखा तैयार की जा सकती है। प्रशासकों की समिति ने राज्य क्रिकेट संघों को 14 सितबंर तक चुनाव करवाने के निर्देश दिए थे। क्योंकि 22 अक्टूबर को बीसीसीआई के चुनाव होने हैं।
सीओए के खिलाफ क्रिकेट संघों को एक करने की कोशिश

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि सीओए भ्रम फैलाकर राज्य संघों पर दबाव बनाना चाहती है। इसलिए सभी क्रिकेट संघों को भरोसे में लेकर उनके सीओए के खिलाफ एक होने की अपील की जाएगी। इस बैठक में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली बीसीसीआई के मामले की सुनवाई को लेकर भी चर्चा की जाएगी। बैठक में सभी क्रिकेट संघों के सामने कानूनी पहलुओं को रखा जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / बैठक में बीसीसीआई और राज्य क्रिकेट संघों के चुनाव पर चर्चा करेगा श्रीनिवासन गुट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो