scriptAustralia Tour: रोहित शर्मा की इंजरी पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल, बोले- BCCI दे साफ जानकारी | Sunil Gawaskar ask question BCCI on Rohit Sharma Injury before Australia Tour | Patrika News
क्रिकेट

Australia Tour: रोहित शर्मा की इंजरी पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल, बोले- BCCI दे साफ जानकारी

Australia Tour पर रोहित शर्मा चयन ना होने से नाराज सुनील गावस्कर
रोहित की इंजरी पर उठाए सवाल, बोले- BCCI फैंस को दे साफ जानकारी

Oct 27, 2020 / 12:55 pm

धीरज शर्मा

Sunil Gawaska angry on Rohit sharma injury

रोहित शर्मी की इंजरी पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल

नई दिल्ली। अगले महीने से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे ( India Tour of Australia) के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। लेकिन भारतीय टीम में स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) का नाम नहीं है। इसके पीछे जो वजह सामने आई है वो रोहित शर्मा के अनफिट होने की बताई जा रही है। खास बात यह है कि रोहित शर्मा के चयन ना किए जाने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की नाराजगी सामने आई है।
कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बोर्ड और मुंबई इंडियंस के रवैये पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, रोहित शर्मा के ‘फैन्स को ये जानने का हक है कि उन्हें टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया। बीसीसीआई को ये बताना चाहिए था।
बिहार पहले चरण के मतदान से पहले चिराग पासवान की नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप, जानें क्यों बढ़ सकती है मुश्किल

बीसीसीआई का कहना है कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित फिट नहीं हैं। बीसीसीआई ने कहा कि उनकी इंजरी को मेडिकल टीम मॉनिटर करेगी, लेकिन उनकी चोट किस तरह की है और फिलहाल उनकी क्या हालत है इसको लेकर न तो बीसीसीआई की तरफ से और ना ही मुंबई इंडियंस की तरफ से कुछ भी कहा गया है।

Home / Sports / Cricket News / Australia Tour: रोहित शर्मा की इंजरी पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल, बोले- BCCI दे साफ जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो