शादी की 25वीं सालगिरह पर Sachin Tendulkar ने परिवार को किया सरप्राइज, मैंगो कुल्फी बनाया

Sachin Tendulkar ने न सिर्फ मैंगो कुल्फी बनाया, बल्कि उन्होंने इसकी रेसिपी भी बताई। इस दौरान सचिन को उनकी मां असिस्ट करती भी दिखीं।

By: Mazkoor

Updated: 26 May 2020, 12:02 PM IST

मुंबई : सर्वकालिक महानतम बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने रविवार को अपनी शादी की सिल्वर जुबली मनाई। अपनी शादी की 25वीं सालगिरह (Marriage Anniversary) पर सचिन ने अपनी पत्नी अंजलि (Anjali) लिए परिवार के साथ एक सरप्राइज तैयार किया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन ने इसकी जानकारी खुद दी। इस मौके के लिए मास्टर ब्लास्टर ने अपने पूरे परिवार के लिए मैंगो कुल्फी बनाया। सचिन ने मैंगों कुल्फी बनाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि यह उनकी शादी की सिल्वर जुबली का सरप्राइज है। उन्होंने लिखा कि शादी की 25वीं सालगिरह पर उन्होंने पूरे परिवार के लिए मैंगो कुल्फी बनाई। 47 साल के सचिन ने इस वीडियो में मैंगो कुल्फी की रेसिपी भी बताई।

BCCI पहुंचा Supreme Court, Sourav Ganguly और Jay Shah के लिए मांगा समय

वीडियो में सचिन की मां भी आईं नजर

सचिन के इस वीडियो में उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं। वह अपने बेटे को कुल्फी बनाने का तरीका बता रही हैं। बता दें कि ऐसा नहीं है कि पहली बार सचिन ने अपने पाक कला का प्रदर्शन किया हो। इससे पहले लॉकडाउन के दौरान ही उन्होंने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ मिलकर चुकंदर के कबाब बनाए थे। सचिन ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

अंजलि से 1995 में की थी शादी

सचिन तेंदुलकर की अंजलि से पहली बार 1990 में मुलाकात हुई थी। पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सचिन और अंजलि ने 24 मई 1995 में शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे हैं। बेटी सारा और बेटा अर्जुन। अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी अपने पिता की तरह ही क्रिकेटर हैं, लेकिन सचिन जहां दाएं बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। वहीं अर्जुन लेफ्ट हैंडर हैं।

Shikhar Dhawan ने बेटे के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, प्रशंसकों को आ रही है पसंद

बेटे अर्जुन का किया था हेयरकट

बता दें कि घर के विभिन्न कामों में सचिन हाथ बंटाते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट कर उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि एक पिता के रूप में आपको कई सारी चीजें करने की जरूरत होती है। वह चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। इसके आगे उन्होंने लिखा था कि हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को बहुत बहुत धन्यवाद।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned