शेन वॉर्न स्पिन गेंदबाजी पर किया ट्वीट तो फैन ने पूछा क्या आपको पता है स्पिन गेंद कैसे काम करती है?

न्यूजीलैंड ने WTC Final मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में चार स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाजों को शामिल किया है, लेकिन टीम में एक भी स्पिन गेंदबाज को जगह नहीं दी गई।

By: Mahendra Yadav

Published: 20 Jun 2021, 02:50 PM IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। हालांकि खराब मौसम की वजह से पहले दिन तो टॉस तक नहीं हो पाया था। वहीं दूसरे दिन भी बारिश ने मैच में खलल डाला और सिर्फ 64.4 ओवरों का ही खेल हो सका। वहीं न्यूजीलैंड ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में चार स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाजों को शामिल किया है, लेकिन टीम में एक भी स्पिन गेंदबाज को जगह नहीं दी गई। कीवी टीम में एक भी स्पिन गेंदबाज को नहीं खिलाने पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने सवाल उठाए हैं। शेन वॉन ने इसको लेकर एक ट्वीट किया। इसके बाद एक फैन ने मजेदार जवाब दिया। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने भी इस पर मजेदार रिएक्शन दिया।

शेन वॉन ने किया ये ट्वीट
शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा,'काफी निराश हूं कि न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक भी स्पिनर को नहीं खिला रही है। इस विकेट पर गेंद काफी स्पिन करने वाला है और विकेट पर बड़े फुट मार्क्स अभी से डेवलेप होने लगे हैं। याद रखिए अगर ऐसा दिख रहा है तो गेंद यहां स्पिन जरूर करेगी। अगर भारत 275 से 300 के बीच का स्कोर बनाने में सफल रहता है, तो यह मैच खत्म समझिए अगर मौसम बीच में नहीं आता है तो।'

यह भी पढ़ें— WTC Final : टीम इंडिया ने मिल्खा सिंह को दी श्रद्धांजलि, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे खिलाड़ी

फैन ने दिया रिएक्शन
शेन वॉर्न के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए पूछा, शेन वॉर्न क्या आपको ये बात समझ में आती है कि स्पिन गेंद कैसे काम करती है? जब पिच सूख जाती है। ये पिच नहीं सूखेगी, क्योंकि यहां काफी बारिश हुई है। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने भी मजेदार कमेंट किया। सहवाग ने यूजर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और वॉर्न को मजाकिया अंदाज में स्पिन सीखने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़ें— WTC Final: मैदान पर उतरते ही रोहित शर्मा ने अपने नाम किया एक नया रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सहवाग का रिएक्शन
वीरेन्द्र सहवाग ने यूजर के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा,'इसे फ्रेम करा लें, शेन वॉर्न और कुछ स्पिन को समझने की कोशिश करें।' अब वीरेन्द्र सहवाग का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को शनिवार के दिन खराब रोशनी के कारण तीन बार मैच को बीच में रोका गया। इसके बाद 64.4 ओवरों के बाद ही खेल को जल्दी ही रोकना पड़ा था। जिस समय खेल रोका गया उस समय भारत का स्कोर 3 विकेट पर 146 रन था।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned