scriptनेहा खेदेकर के हुए ‘मिस्ट्री स्पिनर’ वरुण चक्रवर्ती, दूल्हा-दुल्हन ने शादी में खेली क्रिकेट, वीडियो वायरल | Varun Chakravarthy marries his long-term girlfriend Neha Khedekar | Patrika News
क्रिकेट

नेहा खेदेकर के हुए ‘मिस्ट्री स्पिनर’ वरुण चक्रवर्ती, दूल्हा-दुल्हन ने शादी में खेली क्रिकेट, वीडियो वायरल

-कंधे की चोट की वजह से वापस लौटे थे Varun Chakravarthy-गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ शादी के बंधन में बंधे वरुण-KKR ने दी नए जोड़े को शादी की बधाई
 

Dec 14, 2020 / 06:05 pm

भूप सिंह

varun_1.jpg

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर (Neha Khedekar) के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं। केकेआर KKR ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर वरुण को शादी की बधाई दी है। क्योंकि इस सीजन में वरुण केकेआर की ओर से आईपीएल खेले थे।

 

varun.jpg

चोट के चलते रद्द किया ऑस्ट्रेलिया दौरा
बता दें कि केकेआर के स्टार स्पिनर वरुण को ऑस्ट्रेलिया दौरे की टी20 टीम में शामिल किया गया था। लेेकिन आईपीएल के दौरान उन्हें कंधे में चोट लग गई थी, जिसके चलते उन्हें ऑस्ट्रेलिया का दौरा रद्द करना पड़ा और यूएई से वापस लौट आए थे।

इंजमाम ने पाकिस्तानी टीम के न्यूजीलैंड दौरे को लेकर कही ऐसी बात, किसी को नहीं हो रहा विश्वास

साल की शुरुआत में होनी थी शादी
वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) की शादी इस साल की शुरुआत होना तय हुआ था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते शादी की डेट टाल दी गई थी। यूएई से लौटने के बाद उन्होंने मौके का फायदा उठाया और अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

मोहम्मद सिराज की दरियादिली ने जीता ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट प्रेमियों का दिल

केकेआर ने दी नव विवाहित जोड़े को बधाई
केकेआर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए वरुण चक्रवर्ती और नेहा खेदेकर को पति-पत्नी के रूप में अपना जीवन शुरू करने पर बहुत-बहुत बधाई दी।

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने खेली क्रिकेट
केकेआर की टीम की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दूल्हे की ड्रेस में सजे वरुण चक्रवर्ती अपनी दुल्हन नेहा खेदेकर के साथ घर में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। वरुण ने तीन गेंद फेकी और नेहा खेेदेकर ने उन पर शॉट लगाएं। इस दौरान घर में मौजूद परिवार और दोस्तों ने दोनों की बेहतरीन कैमिस्ट्री पर खुशी जताई।

अभ्यास मैच : पंत, विहारी के शतक, भारत को 472 रनों की विशाल बढ़त

क्रिकेटर से पहले थे फ्रीलांस आर्किटेक्ट
बता दें कि लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने इस साल यूएई में आयोजित हुए आईपीएल 2020 में 17 विकेट लिए थे। वे सीजन में एक पारी में 5 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज रहे। वरुण ने 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब की और से आईपीएल खेला था। इससे पहले वे फ्रीलांस आर्किटेक्ट का भी काम कर चुके हैं।

Home / Sports / Cricket News / नेहा खेदेकर के हुए ‘मिस्ट्री स्पिनर’ वरुण चक्रवर्ती, दूल्हा-दुल्हन ने शादी में खेली क्रिकेट, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो