रणजी ट्रॉफी: मुंबई की हार से भड़के विनोद कांबली, चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल

- रणजी ट्रॉफी ( Ranji Trophy ) के मैच में रेलवे को मुंबई ( Mumbai ) के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा

- मुंबई की टीम पहली बार रणजी ट्रॉफी के मैच में 10 विकेट से हारी है

Kapil Tiwari

December, 2810:14 AM

मुंबई। रणजी ट्रॉफी ( Ranji Trophy ) के तीसरे राउंड के मुकाबले में मुंबई ( Mumbai Cricket Team ) की टीम को रेलवे के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों को (जो मुंबई से आते हैं या मुंबई के लिए खेल चुके हैं) ये हार पच नहीं रही है। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली ( vinod kambli ) ने मुंबई की चयन प्रक्रिया पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

जिस टीम ने भारत को वर्ल्ड कप से किया था बाहर, अब उसी के खिलाफ खेलने उतरेंगे धोनी!

कांबली ने की मुंबई टीम की आलोचना

विनोद कांबली ने रेलवे के हाथों मिली हार को लेकर मुम्बई क्रिकेट टीम की आलोचना की है। काम्बली ने इस बात पर निराशा जाहिर की कि ऐसे में जबकि इंटरनेशनल मैच पांच दिन दूर है, श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को रणजी नहीं खेलने देना उचित नहीं है।

शोएब अख्तर ने खोल दी पाकिस्तान की पोल, दानिश कनेरिया को हिंदू होने की मिलती थी 'सजा'

कांबली ने चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल

काम्बली ने ट्वीट किया, "मुम्बई की टीम काफी खराब खेली। श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों का मुम्बई टीम में न होना दुखद: है। खासतौर पर ऐसे में जब भारत का इंटरनेशनल मैच पांच दिन बाद है।"

पृथ्वी, रहाणे और शार्दुल ठाकरे जैसे खिलाड़ी नहीं खेले

आपको बता दें कि मुम्बई को पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, शार्दूल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों के एकादश में रहते हुए भी करारी हार मिली। मुम्बई की टीम रणजी में पहली बार 10 विकेट से हारी है। मुम्बई ने पहली पारी में 114 रन बनाए। प्रदीप पुजार ने 37 रन देकर छह विकेट लिए। इसके बाद रेलवे ने अरिंदम घोष (72) और कर्ण शर्मा (112 नाबाद) की मदद से पहली पारी में 266 रन बनाए और 152 रनों की लीड ले ली।

दूसरी पारी में मुम्बई की टीम 198 रनों पर आउट हो गई। हिमांशू सांगवान ने 60 रन देकर पांच विकेट लिए। रेलवे ने 47 रनों के लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया।

Show More
Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned