scriptरनों का भूखा है ये खिलाड़ी… भारत के कोच ने T20 वर्ल्‍ड कप सुपर-8 से पहले विपक्षी टीमों को दी चेतावनी | virat kohli is hungrier for runs batting coach vikram rathour warning for others teams ahead of t20 world cup 2024 super 8 | Patrika News
क्रिकेट

रनों का भूखा है ये खिलाड़ी… भारत के कोच ने T20 वर्ल्‍ड कप सुपर-8 से पहले विपक्षी टीमों को दी चेतावनी

T20 World Cup 2024 के ग्रुप चरण में भारत की रन मशीन विराट कोहली का बल्‍ला पूरी तरह से खामोश रहा। भारतीय टीम के बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने सुपर-8 में विपक्षी टीमों को चेताते हुए कहा है कि विराट कोहली इस समय रनों के भूखे हैं।

नई दिल्लीJun 16, 2024 / 09:51 am

lokesh verma

Team India
T20 World Cup 2024 में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। वर्ल्‍ड कप के ग्रुप चरण में कोहली का बल्‍ला पूरी तरह से खामोश रहा है। रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए वह पिछली तीन पारियों वह सिर्फ 5 रन ही बना सके हैं। भारत का फ्लोरिडा में होने वाला ग्रुप चरण का आखिरी मुकाबला गीले आउटफील्ड के कारण बगैर टॉस हुए ही रद्द हो गया। अब भारत का सुपर-8 में पहला मुकाबला अफगानिस्‍तान से होगा। इससे पहले भारतीय टीम के बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने सुपर-8 में विपक्षी टीमों को चेताते हुए कहा है कि विराट कोहली इस समय रनों के भूखे हैं।

‘कोहली की फॉर्म को लेकर टेंशन की कोई बात नहीं’

भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कोहली पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि कोहली की फॉर्म को लेकर टेंशन की कोई बात नहीं है। जब भी मैं आता हूं और विराट कोहली को लेकर सवाल होता है तो मुझे अच्छा लगता है। वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं या फिर नहीं। इसमें बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं, कोई चिंता नहीं है।

‘कोहली तब प्रदर्शन करेंगे, जब टीम के लिए उसके मायने होंगे’

उन्होंने कहा कि विराट कोहली जिस टूर्नामेंट (आईपीएल) से आए हैं, वहां उन्‍होंने शानदार बल्लेबाजी की है। यहां दो बार आउट होने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। कोहली वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। कोहली तब प्रदर्शन करेंगे, जब टीम के लिए उसके मायने होंगे। उन्होंने कहा कि वास्तव में यह अच्छा है कि वह थोड़े भूखे हैं, वह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैंं। मुझे लगता है कि बतौर बल्लेबाज यह अच्छी जगह है।
यह भी पढ़ें

AUS vs SCO: स्कॉटलैंड को 5 विकेट से रौंदकर ऑस्ट्रेलिया ने चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड को दिया बड़ा तोहफा

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली का प्रदर्शन

बता दें कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में यशस्‍वी जायसवाल की जगह ओपनिंग कर रहे विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके हैं। लगातार तीन मैचों की तीन पारियों में वह महज 5 रन ही बना सके हैं। पहले मैच में विराट कोहली ने आयरलैंड के खिलाफ 1, दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन और तीसरे मैच में यूएसए के खिलाफ गोल्डन डक बनाई थी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / रनों का भूखा है ये खिलाड़ी… भारत के कोच ने T20 वर्ल्‍ड कप सुपर-8 से पहले विपक्षी टीमों को दी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो