scriptलारा की इस युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची में कोहली और बुमराह | Virat Kohli, Jasprit Bumrah among Lara's best of this era | Patrika News

लारा की इस युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची में कोहली और बुमराह

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2020 08:03:41 pm

-वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस युग के सर्वश्रेष्ठ पांच-पांच बल्लेबाज व गेंदबाज का चयन किया।- अपनी इस लिस्ट में भारत की तरफ से बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली व जबकि गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह का चयन किया।

virat_kohli_and_bumrah.jpg

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brain Lara) ने अपनी इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को चुना है। लारा ने अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की सूची में कोहली के अलावा न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन (Kane Williamson) , इंग्लैंड के जोए रूट (Joe Root), दक्षिण अफ्रीका के अब्राहम डिविलियर्स और आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को जगह दी है।

सिडनी टी-20 : चोटों से परेशान आस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल होगी वापसी, हिसाब चुकता करने उतरेगा भारत

लारा (Lara) ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी की गई इस सूची में हालांकि इन खिलाड़ियों को किसी तरह की रैंक नहीं दी है। गेंदबाजों में लारा ने बुमराह के साथ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, दक्षिण अफ्रीका के कागिसो रबादा और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को चुना है।

विराट कोहली

केन विलियमसन

जो रूट

एबी डिविलियर्स

स्टीव स्मिथ

गेंदबाज-

जसप्रीत बुमराह

जेस्म एंडरसन

जोफ्रा आर्चर

कगिसो रबादा

राशिद खान

कनकशन मामले पर ऑस्ट्रेलिया ने उठाए सवाल, टी20 सीरीज से बाहर हुए जडेजा, शार्दूल ठाकुर की एंट्री

लारा ने अपने साथ खेलने वाले पांच सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और गेंदबाजों को भी चुना है इसमें सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, जैक्स कैलिस, कुमार संगाकारा, राहुल द्रविड़ बल्लेबाजों की सूची में हैं। गेंदबाजों की सूची में वसीम अकरम, शेन वार्न, वकार यूनिस, मुथैया मुरलीधरन और ग्लैन मैक्ग्रा हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो