लॉकडाउन में Virat Kohli ने शुरू किया Outdoor Training, खुद जारी किया वीडियो

Virat Kohli के आउटडोर अभ्यास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के साथ कोहली लिखा है, काम में लगना जीने का तरीका है, पेशे की जरूरत नहीं।

By: Mazkoor

Updated: 16 May 2020, 01:49 PM IST

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने यह स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण 18 मई के बाद भी लॉकडाउन जारी रहेगा। साथ में यह भी कहा है कि लेकिन कुछ शर्तों में ढील दी जाएगी। इस बीच कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आउटडोर अभ्यास शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दौड़ लगाते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया है।

गार्डन में शुरू किया अभ्यास

विराट कोहली ने अपने आलीशान घर के बालकनी में बने गार्डन में दौड़ का अभ्यास शुरू किया है। इससे पहले वह अभी तक घर के भीतर ही जिम में इंडोर अभ्यास कर रहे थे। विराट ने जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, यह वायरल हो गया। इस वीडियो के साथ कोहली ने कैप्शन में लिखा है, काम में लगना जीने का तरीका है, पेशे की जरूरत नहीं।

 

बीसीसीआई भी खिलाड़ियों को अभ्यास की इजाजत देने पर कर रही है विचार

यह स्पष्ट हो जाने के बाद कि लॉकडाउन की अवधि अभी और बढ़ेगी, मगर इसमें कुछ ढील दी जाएगी, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को आउटडोर ट्रेनिंग की इजाजत देने का मन बना रही है। शुक्रवार को बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने बयान जारी कर कहा था कि अगर सरकार 18 मई के बाद लॉकडाउन में ढील देती है तो भारतीय क्रिकेटर अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं। बीसीसीआई उन्हें घर से बाहर अभ्यास की इजाजत देगा। धूमल ने हालांकि साथ में यह भी कहा कि हालात मुश्किल हैं। इसमें एक जगह से दूसरी जगह जाना संभव नहीं है, इसीलिए खिलाड़ियों को घर के पास नजदीकी मैदान पर बल्लेबाजी या गेंदबाजी के अभ्यास की इजाजत दी जाएगी। धूमल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर कहा था इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को हालांकि परेशानी हो सकती है। ये दोनों मुंबई में रहते हैं और यहां कोविड-19 का सबसे ज्यादा खतरा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned