वीरेंद्र सहवाग ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, जीते जी नहीं भूल पाएंगे शिखर धवन

-वीरेंद्र सहवाग दो अनोखी तस्वीरें शेयर कर मजाकियां अंदाज में धवन को जन्मदिन की बधाई दी।
-5 दिसंबर, 2020 को शिखर धवन पूरे 35 साल के हो गए। उन्होंने 20 अक्टूबर, 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला इंटरनेशनल मैच खेला था।
-धवन अब तक टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट, 139 वनडे और 62 टी.20 मैच खेल चुके हैं।

 

By: भूप सिंह

Updated: 06 Dec 2020, 11:19 AM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने बेबाक और मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। वह अपने सााथी खिलाड़ियों को तस्वीरें या ट्वीट्स कर फनी कमेंट्स करते रहते हैं। ऐसा ही अब उन्होंने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ किया। दरअसल, शिखर धवन (Shikhar Dhawan Birthday) ने 5 दिसंबर को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर धवन को उनके साथी खिलाड़ियों और चाहने वालों ने बर्थडे विश किया। इस लिस्ट में सहवाग (Sehwag) का भी नाम शामिल है, जिन्होंने बहुत ही अनोखे अंदाज में धवन को जन्मदिन की बधाई दी जो वह जीते जी नहीं भूल सकते।

भारत के टेस्ट विशेषज्ञों को लंबे अरसे बाद मिलेगा प्रतिस्पर्धी क्रिकेट का अनुभव

 

सहवाग ने ट्विटर अकाउंट पर धवन के हमशक्ल की दो तस्वीरें शेयर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मुस्कुराते हुए इंसान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को सालगिरह की बहुत बहुत मुबारक बाद। ससुराल (ऑस्ट्रेलिया Australia) में खूब रन बनाओ बाकी मैच में भी और खुशी मनाओ। दुआ करता हूं कि आपको सेलिब्रेशन के और ज्यादा मौके मिलें, इतनी कि जांघे थपथपा के लाल हो जाएं।'

लारा की इस युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूची में कोहली और बुमराह

 

ऐसा नहीं है सहवाग ने धवन के साथ ऐसा मजाक पहली बार किया है। वर्ष 2017 में वह धवन के बर्थडे पर वीरू ने ठीक इसी तरह का पोस्ट किया था। उन्होंने धवन के हमशक्ल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था,'उस इंसान को जन्मदिन मुबारक जिसे अंग्रेज कमेंटेटक शिका बुलाते हैं, आप वो बनें जो हमेशा टीम इंडिया को मुश्किलों से बाहर निकाले, और भारत की जीत की नींव रखें।'

सिडनी टी-20 : चोटों से परेशान आस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल होगी वापसी, हिसाब चुकता करने उतरेगा भारत

बता दें कि धवन 5 दिसंबर को पूरे 35 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 1985 में दिल्ली में हुआ था। उनके चाहने वाले उनके साथी खिलाड़ी उन्हें प्यार से 'गब्बर' बुलाते हैं। धवन ने टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट, 139 वनडे और 62 टी.20 मैच खेले हैं। 20 अक्टूबर, 2010 को उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned