scriptShane Watson सभी क्रिकेट फॉर्मेट से लेगे संन्यास, ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर करेंगे घोषणा | Watson to announce retirement after reaching Australia | Patrika News
क्रिकेट

Shane Watson सभी क्रिकेट फॉर्मेट से लेगे संन्यास, ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर करेंगे घोषणा

Highlights

इस सीजन में ऑलराउंडर ने 11 मैच खेले और दो अर्धशतकों की मदद से 299 रन बनाए।
39 वर्षीय खिलाड़ी ने इस प्रतियोगिता में तीन टीमों के लिए 145 मैच खेले।

Nov 02, 2020 / 09:52 pm

Mohit Saxena

Shane watson

शेन वाटसन ।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन सभी क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास लेने की जल्द घोषणा करने वाले हैं। यह सूचना चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रबंधन की ओर से दी गई है। इसका मतलब है कि अगले आईपीएल संस्करण में वे नहीं खेलेंगे। वॉटसन आखिरी बार 29 अक्टूबर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले थे। इस सीजन में इस दिग्गज ऑलराउंडर ने 11 मैच खेले और दो अर्धशतकों की मदद से 299 रन बनाए।
IPL में धुरंधर खिलाड़ियों के बीच सबसे ज्यादा फिफ्टी जड़ने वाले 3 अनकैप्ट खिलाड़ी

रिपोर्ट के अनुसार सीएसके टीम प्रबंधन के सूत्रों ने कहा कि शेन वॉटसन ने खिलाड़ियों और अधिकारियों से कहा कि वह अब क्रिकेट से रिटायरमेंट लेंगे। ऑस्ट्रेलिया में पहुंचने के बाद वे आधिकारिक रूप से घोषणा करेंगे ।
39 वर्षीय खिलाड़ी ने इस प्रतियोगिता में तीन टीमों के लिए 145 मैच खेले। उसने स्ट्राइक रेट 137.91 से 3874 रन बनाए । उन्होंने चार शतक जड़े और अपने 92 आईपीएल विकेटों के बीच तीन हैट्रिक भी ली। सीएसके 11 सत्रों में पहली बार प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम ने 14 मैचों में 12 अंक प्राप्त किए। किंग्स इलेवन पंजाब पर नौ विकेट की व्यापक जीत दर्ज करने के बाद धोनी ने रविवार को कहा कि टीम को अगले साल होने वाले टूर्नामेंट के लिए कोर ग्रुप में बदलाव की जरूरत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि शायद यह समय इस टीम को अगली पीढ़ी को सौंपने का वक्त आ गया है।

Home / Sports / Cricket News / Shane Watson सभी क्रिकेट फॉर्मेट से लेगे संन्यास, ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर करेंगे घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो