scriptwill ms dhoni become team india mentor for odi world cup 2023 | BCCI करने जा रहा बड़ा ऐलान, वर्ल्‍ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया में धोनी को मिलेगी बड़ी जिम्‍मेदारी | Patrika News

BCCI करने जा रहा बड़ा ऐलान, वर्ल्‍ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया में धोनी को मिलेगी बड़ी जिम्‍मेदारी

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2023 03:24:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

MS Dhoni : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 की तैयारी तेज कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया में कई महत्‍वपूर्ण बदलाव करने की तैयारी है। इस वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया में एमएस धोनी को भी अहम जिम्‍मेदारी मिलने वाली है। बीसीसीआई इसको लेकर जल्‍द ही बड़ा ऐलान करेगा।

ms-dhoni.jpg
BCCI करने जा रहा बड़ा ऐलान, वर्ल्‍ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया में धोनी को मिलेगी बड़ी जिम्‍मेदारी।
MS Dhoni : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से भारत की मेजबानी में इस साल अक्‍टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप की तैयारी तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि 12 साल बाद फिर से वनडे वर्ल्‍ड कप की मेजबानी मिलने के बाद बीसीसीआई कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। बीसीसीआई ने इस वर्ल्‍ड कप को जीतने की पुरजोर कोशिश शुरू कर दी है। इसके साथ ही टीम इंडिया में कई महत्‍वपूर्ण बदलाव करने की भी तैयारी है। मीडिया सूत्रों की मानें तो इस वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के लिए एमएस धोनी को भी अहम जिम्‍मेदारी मिलने वाली है। कहा जा रहा है कि बीसीसीआई इसको लेकर जल्‍द ही बड़ा ऐलान करेगा।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.