script मैथ्यू हेडन ने की इस टीम के विश्व चैंपियन बनने की भविष्यवाणी, ये सुन उनके देशवासियों को लगेगी मिर्ची | world cup 2023 winner prediction matthew hayden predict the winner of world cup 2023 | Patrika News

मैथ्यू हेडन ने की इस टीम के विश्व चैंपियन बनने की भविष्यवाणी, ये सुन उनके देशवासियों को लगेगी मिर्ची

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2023 01:17:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

Matthew Hayden Prediction: वर्ल्ड कप 2023 के चैंपियन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्‍यू हेडन ने बड़ी चौंकाने वाली भविष्यवाणी कर दी है। मैथ्यू हेडन इस बार जिस टीम के जीतने की भविष्‍यवाणी की है, उसका नाम सुनकर उनके देशवासियों को भी मिर्ची लग सकती है।

matthew-hayden-prediction.jpg
Matthew Hayden Prediction for World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का खिताबी मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में कल रविवार को खेला जाएगा। ऐसा 20 साल बाद होने जा रहा है, जब भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्‍ड कप के फाइनल में आमने-सामने होंगी। इससे पहले 2003 के वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 125 रनों से मात दी थी। मैच से पहले कई पूर्व दिग्गज विश्‍व चैंपियन की भविष्यवाणी कर चुके हैं। वहीं अब ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्‍यू हेडन ने बड़ी चौंकाने वाली भविष्यवाणी कर दी है। मैथ्यू हेडन इस बार जिस टीम के जीतने की भविष्‍यवाणी की है, उसका नाम सुनकर उनके देशवासियों को भी मिर्ची लग सकती है।

आईसीसी से बातचीत के दौरान मैथ्यू हेडन ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकती है। उन्‍होंने कहा कि इस मैच में भारतीय टीम को एक लाख से अधिक दर्शकों का सपोर्ट मिलेगा। टीम इंडिया ने इस बार वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया है और उसके हर विभाग में में कमाल किया है। खासकर दबाव में भी भारत ने शानदार क्रिकेट खेला।

भारतीय खिलाडि़यों की जमकर तारीफ

हेडन ने आगे कहा कि घर में फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरना बड़ी बात है। आप पर हर मैच में जीतने का दबाव होता है। इस बार टीम इंडिया एकजुट होकर खेल रही है, जिसका असर परफॉर्मेंस पर साफ दिख रहा है। उनके गेंदबाजों ने तहलका मचा रखा है। कम अनुभव वाले सिराज भी अच्‍छी गेंदबाजी कर रहे हैं। बल्लेबाज भी शानदार फॉर्म में हैं। कोहली 700 से ज्‍यादा रनों के साथ 3 शतक लगा चुके हैं। रोहित का बल्लेबाजी अंदाज भी कमाल है। शुभमन की क्लास और श्रेयस की बल्लेबाजी देखिए। सभी खिलाड़ी भारत को वर्ल्ड कप जीत का दावेदार बनाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

World Cup को लेकर रजनीकांत की भविष्यवाणी, बोले- 100% ये टीम बनेगी चैंपियन



दिल कुछ और दिमाग कुछ कहता है

मैथ्यू हेडन ने कहा कि उनका दिल कहता है कि ऑस्ट्रेलिया को खिताब जीतना चाहिए, लेकिन दिमाग कहता है कि भारत के पास खिताब जीतने का ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा मौका है। यहां बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया की टीम अब तक पांच वर्ल्‍ड कप खिताब जीत चुकी है। जबकि भारत दो बार विश्‍व चैंपियन बना है।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप फाइनल के दिन किए ये काम तो जाना पड़ेगा जेल! पुलिस ने जारी की ये एडवाइजरी

ट्रेंडिंग वीडियो