एबी डिविलियर्स के समर्थन में उतरे युवराज सिंह और विराट कोहली

एबी डिविलियर्स के समर्थन में उतरे युवराज सिंह और विराट कोहली

Manoj Sharma Sports | Updated: 14 Jul 2019, 06:19:59 AM (IST) क्रिकेट

  • Youvraj Singh ने AB De Villiers के समर्थन में किया ट्वीट।
  • विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स को बताया ईमानदार और समर्पित।

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) ने कहा है कि पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स के बिना साउथ अफ्रीका के पास आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) जीतने का मौका नहीं था।

विश्व कप शुरू होने के दौरान ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि पिछले साल मई में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एबी डिविलियर्स ने इस विश्व कप में खेलने की इच्छा जताई थी।

डिविलियर्स ने शुक्रवार को इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में खुद को शामिल करने की मांग नहीं की थी।

रिटायरमेंट के बाद युवराज सिंह का बड़ा खुलासा

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त और एक दिग्गज। आप उन सबसे अच्छे लोगों में से हो, जिनके साथ मैंने क्रिकेट खेला है। आप बहुत अच्छे इंसान हो।"

युवराज ने आगे लिखा, "इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के पास आपके बिना जीतने का कोई मौका नहीं था। टीम में आपको नहीं चुनना दक्षिण अफ्रीका के लिए घाटा है। आपके लिए नहीं। जितना बड़ा खिलाड़ी होता है, उसकी आलोचना भी उतनी ही ज्यादा होती है। हम सभी जानते हैं कि आप एक जेंटलमैन हो, रिस्पेक्ट।"

जिस धोनी को युवी बताते हैं खास दोस्त, उन्हीं पर उनके पिता क्यों करते हैं जुबानी हमले

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने भी अपने आईपीएल के अपने टीम साथी डिविलियर्स की तारीफ करते हुए लिखा, "मेरे भाई, जिन लोगों को मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं, उनमें आप सबसे ज्यादा ईमानदार और समर्पित व्यक्ति हो। आपके साथ इस तरह का बर्ताव होता देखना दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन आप याद रखो की हम आपके साथ हैं और आप पर विश्वास करते हैं।"

कप्तान ने साथ ही कहा, "आपके व्यक्तिगत जीवन में लोगों की दखलंदाजी दुखद है। आप और आपके खूबसूरत परिवार को और ढेर सारा प्यार। मैं और अनुष्का हमेशा तुम्हारे लिए खड़े हैं।"

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned