ग्लोबल टी-20 कनाडा में भी युवराज सिंह की नाकामी जारी, पहले मैच में रहे फ्लॉप

ग्लोबल टी-20 कनाडा में भी युवराज सिंह की नाकामी जारी, पहले मैच में रहे फ्लॉप

Mazkoor Alam | Publish: Jul, 26 2019 12:42:10 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 07:56:46 PM (IST) क्रिकेट

ग्लोबल टी-20 कनाडा ( Global T-20 Canada ) लीग के पहले मैच में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) 27 गेंदों पर मात्र 14 रन ही बना सके।

 

नई दिल्ली। जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल ( IPL ) में युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) फेल हुए तो उन्होंने एक साथ दोनों को अलविदा कह दिया। मुंबई के एक होटल में संन्यास का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि अपने क्रिकेट करियर में उन्होंने सफलता से ज्यादा विफलता देखी है। संन्यास के वक्त युवराज ने विदेशी लीग में देखने की इच्छा जताई थी। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई ( BCCI ) से इजाजत भी ली थी।

टीम में शामिल कराने के नाम पर युवा क्रिकेटर्स के साथ हो रही धोखाधड़ी

पहले मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए युवराज सिंह

ग्लोबल टी-20 कनाडा के अपने पहले मैच में उतरे युवराज सिंह को अपने पहले मैच में यहां भी नाकामी का सामना करना पड़ा। Vancouver Knights के खिलाफ टोरंटो नेशनल टीम के कप्तान युवराज सिंह 27 गेंदों पर सिर्फ 14 रन ही बना सके।

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा इंग्लैंड-आयरलैंड टेस्ट मैच

 

Yuvraj singh

अंपायर ने युवराज सिंह को दिया गलत ऑउट

इस मैच में युवराज सिंह के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा। अपनी पूरी पारी के दौरान युवराज जूझते नजर आए। गेंद ठीक से उनके बल्ले पर नहीं आ रही थी। उन्होंने जब-जब बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की वह बीट हो गए। इस पारी के बीच में कमर दर्द की शिकायत भी उभर आई। उन्हें मैदान पर फीजियों को बुलाया पड़ा। और अंत में अंपायर ने रिजवान चीमा की गेंद पर उन्हें गलत ऑउट दे दिया।

पोलार्ड और हेनरिच क्लासेन ने अच्छी पारियां खेलीं

युवराज सिंह के सस्ते में ऑउट होने के बाद कीरन पोलार्ड और हेनरिक क्लासेन ने अच्छे हाथ दिखाए। दोनों की अच्छी पारी की बदौलत उनकी टीम ने 20 ओवर में 159 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। क्लासेन ने 20 गेंद में 41 और पोलार्ड ने 13 गेंदों में नाबाद 30 रन की पारी खेली। जबकि रॉड्रिगो थॉमस ने भी 31 गेंद में 41 रनों की उपयोगी पारी खेली।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned