scriptLockdown का पालन कराने गई पुलिस की टीम पर पथराव, 5 आरोपी गिरफ्तार | 5 people detained after attack on police team in Surat | Patrika News

Lockdown का पालन कराने गई पुलिस की टीम पर पथराव, 5 आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2020 07:51:35 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– सूरत पुलिस की टीम पर ( Surat Police ) लोगोंं ने किया हमला
– लॉकडाउन ( Lockdown ) का उल्लंघन कर रहे थे लोग

Attack on Surat Police

Attack on Surat police

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) में डॉक्टर और पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला गुजरात ( Gujarat ) के सूरत ( Surat ) से सामने आया है, जहां मंगलवार को लॉकडाउन का पालन करवा रही पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में लॉकडाउन तोड़ने वाले 2832 लोग लिए गए हिरासत में, 101 पर हुआ केस दर्ज

लोग टहल रहे थे घरों से बाहर

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह सूरत के डिंडोली क्षेत्र में कुछ पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोगों को हिदायत देने के लिए पहुंचे, लेकिन इलाके के लोगों ने पुलिसवालों पर हमला बोल दिया। इस हमले में पुलिसवाले घायल हो गए। सूरत पुलिस आयुक्त ( Surat Police Commissioner ) ने बताया है कि 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आयुक्त ने बताया है कि इस इलाके से लोगों के घरों से बाहर टहलने की खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस की पीसीआर वैन उस इलाके में पहुंची।

गुजरात में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमितों के आंकड़े

आपको बता दें कि गुजरात देशभर का दूसरा ऐसा राज्य है, जहां कोरोना ( CoronaVirus ) के सबसे ज्यादा मामले हैं। कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या इस राज्य में लगातार बढ़ती ही जा रही है। गुजरात में सोमवार को कोरोना के 247 नए मामले सामने आए थे, जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 3458 तक पहुंच गई थी। वहीं 162 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो