script

SSR Death Case: AIIMS की रिपोर्ट ने हत्या के एंगल को नकारा, आत्महत्या की बात पर लगाई मुहर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2020 11:14:34 pm

Sushant Singh Rajput Death case: फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत को आत्महत्या के रूप में इंगित किया है
एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी थीं

एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को बताया सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई

AIIMS forensic team told CBI Sushant died of suicide

नई दिल्ली । अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या करने की वजह से हुई है। यह हत्या नहीं है। सूत्रों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।
डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में एम्स फॉरेंसिक पैनल का गठन अगस्त में सीबीआई के अनुरोध पर किया गया था ताकि अभिनेता की मौत के संबंध में मेडिको-लीगल राय देने में सहायता मिल सके।
एम्स के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपनी रिपोर्ट में फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत को आत्महत्या के रूप में इंगित किया है और इस प्रकार से अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा उन्हें जहर दिए जाने और गला घोंटकर मारने जैसे किए गए दावों को खारिज कर दिया गया है।
चूंकि यह मामला अभी विचाराधीन है इसलिए एम्स के डॉक्टरों ने इस पर कुछ और साझा करने की बात से इनकार कर दिया है।
इस हफ्ते की शुरूआत में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी थीं, जिस पर अब यह खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में इस बात का भी संकेत मिला है कि उनकी मौत जहर का सेवन किए जाने के चलते नहीं हुई है। हालांकि सीबीआई ने फिलहाल इस पर चुप्पी साध रखी है और हर एंगल को बारीकी से टटोलने की कोशिश में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो