scriptबेंगलुरुः लड़की को पार्क से उठाकर चलती कार में गैंग-रेप, 4 गिरफ्तार | Bengaluru horror: Girl sitting in park dragged into car, gang-raped | Patrika News

बेंगलुरुः लड़की को पार्क से उठाकर चलती कार में गैंग-रेप, 4 गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2023 03:30:51 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Bengaluru Gangrape Case: सिलिकॉन सिटी बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पार्क में बैठी एक युवती के साथ दरिंदगी की गई। कुछ बदमाशों ने युवती को जबरन कार में खींच लिया और पूरी रात उसके साथ गैंगरेप करते रहे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

rape_case.jpg

Bengaluru horror: Girl sitting in park dragged into car, gang-raped

Bengaluru Gangrape Case: बेंगुलुरु, इस शहर की पहचान रात-दिन काम करने वाले लोगों को लेकर है। बड़ी-बड़ी आईटी कंपनियां और उसमें काम करने वाले लाखों लोग दिन-रात यहां काम करते है। 24 घंटे काम और लोगों की आवाजाही वाले इस शहर में सुरक्षा को लेकर पुलिस-प्रशासन की तैनाती, सीसीटीवी कैमरे और तमाम कई साधन है। लेकिन इन सभी सुविधाओं के रहते हुए भी यहां लड़कियों को कैसे हवस का शिकार बनाया जाता है उसका एक शर्मनाक उदाहरण सामने आया है। बेंगुलुरु के एक पार्क में बैठी लड़की के साथ कुछ हैवानों ने दरिंदगी की हदें पार की। बदमाश उसे जबरन कार में खींच कर ले गए और फिर पूरी रात उसके साथ गैंगरेप करते रहे। सुबह उसके धमकी देकर घर के पास छोड़ गए। जहां से पीड़िता अस्पताल पहुंची और मामला पुलिस तक पहुंचा और अब चार हैवानों को गिरफ्तार किया गया है।


बेंगलुरु गैंगरेप केस, क्या है पूरा मामला-

बेंगलुरु के कोरमंगला थाना क्षेत्र में नेशनल गेम्स विलेज पार्क है। यहां 25 मार्च की रात एक लड़की पुरुष मित्र के साथ पार्क में बैठी थी। उसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे। और लड़की को जबरन एक कार में खींच लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सतीश, विजय, श्रीधर और किरण के रूप में हुई है।


लड़की के दोस्त को धमकी देकर उठा ले गए-

पुलिस के मुताबिक, घटना 25 मार्च देर रात की है। युवती अपने पुरुष मित्र के साथ नेशनल गेम्स विलेज पार्क में बैठी थी। आरोपी व्यक्तियों ने उसके पुरुष मित्र को धमकी दी और युवती को कार में खींच लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपी कार को डोम्लुर, इंदिरानगर, अनेकल और नीस रोड पर ले गए और रात भर उसके साथ रेप किया।


सतीश, विजय, श्रीधर और किरण नामक चार हैवान गिरफ्तार-

आरोपी बाद में 26 मार्च की तड़के उसे उसके घर के पास छोड़ गए। सुबह 4 बजे घर पहुंचने के बाद, पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी और कार नंबर के जरिए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी की पहचान सतीश, विजय, श्रीधर और किरण के रूप में हुई है। इनसे पूछताछ के साथ-साथ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें – भाजपा नेता पर नाबालिग से गैंगरेप और उसे देह व्यापार के धंधे में उतारने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो