scriptबिहार में दर्दनाक हादसाः ट्रेन की टक्कर से 5 की मौत, दो घायल | Bihar: 5 people killed, 2 injured in train accident near Hasanpur railway station | Patrika News

बिहार में दर्दनाक हादसाः ट्रेन की टक्कर से 5 की मौत, दो घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 05:43:34 pm

बिहार के समस्तीपुर-खगड़िया डिवीजन में हुआ दर्दनाक हादसा।
घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में कराया गया भर्ती।

video news

ट्रेन में सफर के दौरान रहें सतर्क, यहां इस तरह बेहोशी का स्प्रे देकर की गई लूट, देखें वीडियो

पटना। देश में बृहस्पतिवार को कई ट्रेन हादसों की खबरें सामने आईं। अभी ताजा घटना बिहार की है। यहां पर हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास एक बैलगाड़ी से ट्रेन की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक बिहार के समस्तीपुर-खगड़िया डिविजन में पड़ने वाले हसनपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक गुरुवार को एक गंभीर ट्रेन दुर्घटना हुई।

https://twitter.com/ANI/status/1217771795408809985?ref_src=twsrc%5Etfw
यहां पर अचानक ट्रेन के सामने बैलगाड़ी आ जाने से दोनों की टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में घायल दो लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।
जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें गुरुवार को इससे पहले ओडिशा में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के पटरी से उतरने पर कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई। ईस्ट कोस्ट रेलवे के प्रवक्ता के मुताबिक सालगांव के नजदीक ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें 20 लोग घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो