बिहार में दर्दनाक हादसाः ट्रेन की टक्कर से 5 की मौत, दो घायल

  • बिहार के समस्तीपुर-खगड़िया डिवीजन में हुआ दर्दनाक हादसा।
  • घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में कराया गया भर्ती।

Amit Kumar Bajpai

January, 1605:43 PM

पटना। देश में बृहस्पतिवार को कई ट्रेन हादसों की खबरें सामने आईं। अभी ताजा घटना बिहार की है। यहां पर हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास एक बैलगाड़ी से ट्रेन की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के समस्तीपुर-खगड़िया डिविजन में पड़ने वाले हसनपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक गुरुवार को एक गंभीर ट्रेन दुर्घटना हुई।

यहां पर अचानक ट्रेन के सामने बैलगाड़ी आ जाने से दोनों की टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में घायल दो लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें गुरुवार को इससे पहले ओडिशा में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के पटरी से उतरने पर कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई। ईस्ट कोस्ट रेलवे के प्रवक्ता के मुताबिक सालगांव के नजदीक ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें 20 लोग घायल हो गए।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned