scriptखौफनाक हादसे से दहला बिहार, ट्रक और ऑटो की टक्कर में 6 की मौत | Bihar: Six People died In Road Accident | Patrika News

खौफनाक हादसे से दहला बिहार, ट्रक और ऑटो की टक्कर में 6 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 03:14:00 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार में भीषण सड़क हादसा
नालंदा में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत

file photo
नई दिल्ली। बड़ी खबर बिहार से आ रही है। एक दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक के ऑटो से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।
घायलों की स्थिति भी चिंताजनक बताई जा रही है। गिरियक के थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्गानगर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर ऑटो से टकरा जाने की घटना में ऑटो पर सवार पांच लोगों की घटनस्थल पर मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि सभी घायलों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। घायल लोग नवादा और नालंदा जिले के हैं। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो