scriptबांबे हाइकोर्ट ने रिया चक्रवती और शोविक की जामनत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा | Bombay High Court Reserves Order in Rhea Chakraborty Bail Plea | Patrika News

बांबे हाइकोर्ट ने रिया चक्रवती और शोविक की जामनत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

locationमुंबईPublished: Sep 29, 2020 09:56:11 pm

रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है

बांबे हाइकोर्ट ने रिया चक्रवती और शोविक की जामनत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

Bombay High Court Reserves Order in Rhea Chakraborty Bail Plea

मुंबई | बांबे हाईकोर्ट के न्यायाधीश एस. वी कोटवाल ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है। मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने केस दर्ज किया था। अदालत में अतिरिक्त सॉलिस्टिर जनरल अनिल सिंह और रिया व शोविक के वकील सतीश मानशिंदे, सह आरोपी अब्देल बासित परिहार के वकील तारिक सैयद, सैमुअल मिरांडा के वकील सुबोध देसाई, दीपेश सावंत के वकील राजेंद्र राठौड़ ने जिरह की और इन लोगों की सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया।

जमानत याचिका का विरोध करते हुए, एनसीबी ने कहा कि रिया व शोविक हाई सोसायटी के लोगों व ड्रग पैडलर्स से संबंधित ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य हैं। इसके अलावा दोनों ड्रग्स खरीदने और इसके वित्तपोषण में संलिप्त हैं, जिसका खुलासा एनसीबी को दिए उनके बयानों से होता है। हालांकि मानशिंदे ने कड़ाई से एनसीबी के बयान को इनकार कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो