script10 लाख रुपए की सुपारी देकर कारोबारी पिता ने अपने जवान बेटे की कराई हत्या, ये थी वजह | Businessman Father Gives Supari to kill his son in Hubballi Karnataka | Patrika News

10 लाख रुपए की सुपारी देकर कारोबारी पिता ने अपने जवान बेटे की कराई हत्या, ये थी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2022 12:44:19 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Father Gives Supari to Kill Son: कर्नाटक के हुबली शहर से पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक कारोबारी पिता ने अपने जवान बेटे की हत्या सुपारी देकर करवाई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जानिए पूरा मामला।

57.jpg

Businessman Father Gives Supari to kill his son in Hubballi Karnataka

Father Gives Supari to Kill Son: अपने आप पर लाखों कष्ट सहकर पिता अपने बच्चों की चाहत पूरी करता है। पालन-पोषण से लेकर पढाई-लिखाई और फिर पेशे में आने के बाद भी बेटे पर आई किसी भी परेशानी को दूर करने के लिए पिता ढाल जैसे खड़े रहते हैं। अपना सबकुछ गंवाकर भी बच्चों को अच्छी जिंदगी देना हर पिता की चाहत होती है। लेकिन यदि कोई पिता अपने ही बेटे की हत्या सुपारी देकर करवाएं तो इसे आप क्या कहेंगे? दरअसल कर्नाटक से पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। इस केस में कारोबारी पिता ने 10 लाख रुपए की सुपारी देकर अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो हैरान करने वाला सच सामने आया। जिसके बाद बेटे की हत्या की सुपारी देने वाले पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।


दरअसल कर्नाटक के हुबली शहर में एक पिता ने अपने शराबी बेटे की सुपारी देकर हत्या करवा दी। मृतक की पहचान 30 वर्षीय अखिल सैत के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अखिल सैत के पिता भरत महाजन सैत हुबली के एक उद्योगपति हैं। भरत महाजन सैत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।



मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, पिता भरत महाजन सैत ने 3 दिसंबर को केशवपुर पुलिस थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान जब पुलिस को पिता पर शक हुआ तो उसने पूछताछ की गई। पुछताछ में सामने आया कि अरोपी पिता ने 10 लाख रुपये में सुपारी किलर्स को हायर करके अपने बेटे की हत्या करवाई थी।



पुलिस की पूछताछ में पिता ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसका बेटा रोज शराब के नशे में घर आता था और अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। पिता ने बेटे को डांटा तो उसने जान से मारने की धमकी दी। समझाने पर भी बेटा मानने तो तैयार नहीं था। फिर नाराज पिता ने सुपारी किलर्स को हायर कर लिया।



पुलिस को मालूम हुआ है कि अखिल सैत की सुनसान जगह पर हत्या की गई थी। हालांकि, पुलिस के द्वारा अभी शव बरामद करना बाकी है। पुलिस ने कथित सुपारी किलर्स महादेवा नलवाड़ा, सलीम उर्फ सलाउद्दीन मौलवी और रहमान की भी जानकारी जुटाई है। इससे पहले ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से सामने आया था, जब शिक्षक पिता ने अपने जवान बेटे की हत्या 8 लाख रुपए की सुपारी देकर कराई थी।

यह भी पढ़ें – 8 लाख की सुपारी देकर शिक्षक पिता ने अपने बेटे की करवाई हत्या, मां भी साजिश में थी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो