script

Delhi : 12 साल की मासूम से हैवानियत करने वालो दरिंदा गिरफ्तार, पहले भी कर चुका हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2020 11:26:59 pm

Submitted by:

Mohit sharma

दिल्ली में मासूम बच्ची ( Rape in Delhi ) के साथ दरिंदगी करने वाले वहशी दरिंदे को पुलिस ( Delhi Police ) ने गिरफ्तार कर लिया
बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। बच्ची को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान ( AIIMs ) में भर्ती कराया गया

Delhi : 12 साल की मासूम से हैवानियत करने वालो दरिंदा गिरफ्तार, पहले भी कर चुका हत्या

Delhi : 12 साल की मासूम से हैवानियत करने वालो दरिंदा गिरफ्तार, पहले भी कर चुका हत्या

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मासूम बच्ची ( Rape in Delhi ) के साथ दरिंदगी करने वाले वहशी दरिंदे को पुलिस ( Delhi Police ) ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। बच्ची को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान ( AIIMs ) में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की मानें तो दरिंदे ने बच्ची के शरीर पर चाकू से कई बार हमला किया है। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, दिल्ली पुलिस की ज्वाइंट कमिश्नर शालिनी सिंह ( Shalini Singh, Joint Commissioner of Delhi Police ) ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के साथ वारदात को अंजाम देने वाला हैवान पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी दिल्ली के मंगोलपुरी का रहने वाला है।

Delhi में Coronavirus के अलावा अब Dengue का प्रकोप, 30 से ज्यादा केस रिकॉर्ड

https://twitter.com/ANI/status/1291405854676119552?ref_src=twsrc%5Etfw

साल 2006 में भी कर चुका एक हत्या

आरोप है कि एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है। इससे पहले वह साल 2006 में भी एक हत्या कर चुका है। लूटपाट और ठगी उसका मुख्य पेशा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही कई मामले हैं। जेसीपी ने बताया कि पीड़ित बच्ची ने दरिंदे को लूट की घटना को अंजाम देते देख लिया था, इसलिए उसने बच्ची के साथ यह हैवानियत की। इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी एम्स पहुंचकर बच्ची का हालचाल जाना। मालीवाल ने इस दौरान बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की। मालीवाल ने बताया कि आयोग ने इस सबंध में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Coronavirus: India में COVID के 56,282 नए मामले, 19,64,536 हुई कुल मरीजों की संख्या

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। इसके साथ दोषी के लिए कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की बात कही है। सीएम केजरीवाल ने भी एम्स पहुंचकर बच्ची से मुलाकात की। आपको बता दें कि बच्ची के परिजनों को दिल्ली सरकार ने 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलाना किया है। आपको बता दें कि दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके की रहने वाली 12 साल की बच्ची से मंगलवार शाम को दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

Communist leader Shyamal Chakraborty का निधन, West Bengal में दौड़ी शोक की लहर

सरकार दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी

इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकार दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी। इसके लिए सरकार कोर्ट में अच्छे से अच्छा वकील खड़ा करने के साथ सभी संभव प्रयास करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो