scriptबिहार में लगातार दूसरे दिन डबल मर्डर, पटना में पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या, दो बेटे गंभीर रूप से घायल | Double Murder in Bihar in Second Consecutive Day Couple shot Dead in Patna | Patrika News

बिहार में लगातार दूसरे दिन डबल मर्डर, पटना में पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या, दो बेटे गंभीर रूप से घायल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2022 01:27:49 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Double Murder in Bihar: बिहार का अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। आज पटना में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे एक दिन पहले भी भोजपुर में दो लोगों की हत्या की गई थी। बिहार पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।

bihar_double_murder.jpg

Double Murder in Bihar in Second Consecutive Day Couple shot Dead in Patna

Double Murder in Bihar: बीते कुछ दिनों से बिहार में आपराधिक वारदातों में काफी बढ़ोतरी हुई है। आज बिहार में लगातार दूसरे दिन डबल मर्डर की घटना हुई। अपराधियों का हौसला कितना बुलंद है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बिहार की राजधानी पटना में भी अपराधी वारदातों को अंजाम देने में नहीं हिचक रहे हैं। शनिवार को सामने आया दोहरा हत्याकांड पटना से ही है। बिहार पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सामने आया डबल मर्डर का मामला पटना सिटी के खुसरुपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर लोदीपुर गांव की है। जहां पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उनके दोनों बच्चों पर भी गोलियां चलाई गई। अपराधियों की कोशिश थी कि पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाए। इस घटना में दंपत्ति की मौत हो गई। जबकि उनके दोनों बेटे जख्मी हालत में है। एक बेटे की हालत ज्यादा नाजुक है, उसे पीएमसीएच में भेजा गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1563412041972342784?ref_src=twsrc%5Etfw


बताया जा रहा है कि इस वारदात की वजह जमीनी विवाद है। घटना से गुस्साए लोगों ने पटना-बख्तियारपुर हाइवे NH -30 को जाम कर दिया है और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मृतक की पहचान खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर लोदीपुर गांव निवासी अरुण सिंह और उनकी पत्नी मंजू देवी के रूप में हुई है। गोलीबारी में अरुण सिंह के दो बेटे सुधीर कुमार और गोलू घायल हो गए। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

यह भी पढ़ें – डबल मर्डर से दहली राजधानी: जेजे कॉलोनी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या


स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अरुण सिंह का पड़ोसी बैधु सिंह से जमीन विवाद चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद को लेकर ही उनकी और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है। लोगों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह विवादित जमीन की मापी हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव हो गया था। शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें – पानी मांगने पर पेशाब पिलाया, दलित युवक के साथ मुसलमानों ने की दरिंदगी


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। आरोपी पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। मामले में खुसरूपुर थाने के एसएचओ चंद्र भानु ने बताया कि 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस लड़ाई का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हम जांच कर रहे हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो