scriptगोवाः महिलाओं ने पुजारी पर लगाया गंभीर आरोप, ‘मंदिर में की किस करने की कोशिश’ | Goa: Two women said, 'Priest tried to Kiss me in Temple' | Patrika News
क्राइम

गोवाः महिलाओं ने पुजारी पर लगाया गंभीर आरोप, ‘मंदिर में की किस करने की कोशिश’

गोवा पुलिस को दर्ज कराई गई एफआईआर में महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई है। यह एफआईआर पोंडा पुलिस को दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नई दिल्लीJul 20, 2018 / 05:28 pm

Dhirendra

Goa

गोवाः महिलाओं ने पुजारी पर लगाया गंभीर आरोप, ‘मंदिर में की किस करने की कोशिश’

पणजी। दक्षिण गोवा के प्रसिद्ध मंगेशी मंदिर के पुजारी पर दो महिलाओं ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को गोवा पुलिस को दर्ज कराई गई एफआईआर में महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई है। यह एफआईआर पोंडा पुलिस को दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
‘पुजारी को समन जारी होगा’

दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं। अमरीका में पढ़ रही एक छात्रा समेत दो युवतियों ने प्रसिद्ध मंगेशी मंदिर के पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। दोनों शिकायतें मंदिर समिति के पास जून में दर्ज कराई गई थीं। छेड़छाड़ के आरोपी पुजारी धनंजय भावे को औपचारिक रूप से समन जारी किया जाएगा।’
पीड़िता ने सुनाया अपना दर्द

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने कहा, ‘पुजारी लॉकर एरिया में आया और प्रदक्षिणा के बारे में पूछने के बहाने कंधे पर हाथ रख दिया। उसके बाद उसने मुझे कसकर पकड़ लिया और मुझे चूमने का प्रयास किया।’ मंदिर समिति ने अपने जवाब में कहा कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया मामला साबित करने के लिए कोई भी भरोसेमंद सबूत उसके हाथ नहीं लगे। उन्होंने शिकायतकर्ता से आग्रह करते हुए कहा कि वह अपनी शिकायत उपयुक्त प्राधिकारी के पास ले जाए।
लगातार बढ़ रहे छेड़छाड़ के मामले

गौरतलब है कि हाल ही में धार्मिक स्थानों पर पुजारियों, मौलवियों और पादरियों पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के कई मामले सामने आ चुके हैं। केरल के दो पादरियों का मामला भी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। देश में महिलाओं और बच्चियों से छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो चिंता का विषय है।

Home / Crime / गोवाः महिलाओं ने पुजारी पर लगाया गंभीर आरोप, ‘मंदिर में की किस करने की कोशिश’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो