scriptगुरमीत राम रहीम को अदालत से मिली पैरोल, भारी सुरक्षा के बीच मां से मिलने गुरुग्राम पहुंचा | Gurmeet Ram Rahim Singh Was granted parole to look after his ailing mother | Patrika News

गुरमीत राम रहीम को अदालत से मिली पैरोल, भारी सुरक्षा के बीच मां से मिलने गुरुग्राम पहुंचा

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2021 04:24:46 pm

Submitted by:

Mohit sharma

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ( Dera Sacha Sauda Chief Gurmeet Ram Rahim Singh ) को कोर्ट ने 48 घंटे की पैराेल दी है।

गुरमीत राम रहीम को अदालत से मिली पैरोल, भारी सुरक्षा के बीच मां से मिलने गुरुग्राम पहुंचा

गुरमीत राम रहीम को अदालत से मिली पैरोल, भारी सुरक्षा के बीच मां से मिलने गुरुग्राम पहुंचा

नई दिल्ली। रोहतक की सुनारिया जेल में अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म और पत्रकार की हत्या मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ( Dera Sacha Sauda Chief Gurmeet Ram Rahim Singh ) को कोर्ट ने 48 घंटे की पैराेल दी है। यह पैराेल राम रहीम को उनकी बीमार से मां से मिलने के लिए दी गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हर कैदी को पैराेल पाने का अधिकार है, जिसके चलते पुलिस-प्रशासन से फीडबैक लेने के बाद राम रहीम को पैराेल दी गई है। उन्होंने बताया कि पिछले साल भी उनको 24 घंटे के लिए पैराेल दी गई थी।

नोबेल पुरस्कार विजेता ल्यूक मॉन्टैग्नियर का दावा- टीकाकरण की वजह से बन रहे कोरोना के नए वेरिएंट

https://twitter.com/ANI/status/1395676910617726978?ref_src=twsrc%5Etfw

बीमार मां की देखभाल के लिए मांगी थी 4 दिन की पैरोल

पेरौल मिलने के बाद गुरमीत राम रहीम को भारी सुरक्षा के बीच गुरुग्राम में उनकी मां से मिलने ले जाया गया। आपको बता दें कि राम रहीम ने अपनी बीमार मां से मिलने और उनकी देखभाल करने के लिए कोर्ट से चार दिन की पैराेल की मांग की थी। आपको बता दें कि इससे पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को पिछले साल 24 अक्टूबर को उनकी मां से मिलने के लिए एक दिन की पैराेल दी गई थी। उस समय उनकी मां को गुरुग्राम स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। राज्य के कारागार मंत्री रणजीत सिंह ने उस समय कानून का हवाला देते हुए राम रहीम की पैराेल को सही ठहराया था। रणजीत सिंह ने कहा था कि कानून में यह प्रावधान है कि अगर कैदी के परिवार को कोई इमरजेंसी है तो उसको पुलिस सुरक्षा के बीच परिजनों से मिलने की अनुमति दी जा सकती है।

AIIMs के डॉक्टरों ने बताया- डायबिटीज और स्टेरॉयड नहीं, इन कारणों से फैल रहा है ब्लैक फंगस

राम रहीम को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते गुरुमीत राम रहीम का ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से उसको रोहत के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। तबीतय में सुधार होने के बाद अगले दिन राम रहीम को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो