scriptहनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर इशरत जहां को मिली घर से निकलने की धमकी | Ishrat Jahan threatened to vacate home after Hanuman Chalisa issue | Patrika News

हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर इशरत जहां को मिली घर से निकलने की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2019 12:40:58 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Ishrat Jahan को जान से मारने की धमकी
Hanuman Chalisa पाठ में शामिल होने पर मचा बवाल
मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने उनको घर खाली करने का फरमान सुनाया

Ishrat Jahan

हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर इशरत जहां को मिली घर से निकलने की धमकी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में इशरत जहां ( BJP leader Ishrat Jahan ) नाम की मुस्लिम महिला के हनुमान चालीसा पाठ ( Ishrat Jahan Hanuman Chalisa issue ) में शामिल होने को लेकर बवाल मचा हुआ है। हनुमान चालीसा के पाठ में हिस्सा लेने पर इशरत जहां को न केवल जान से मारने की धमकी मिली है, बल्कि घर खाली करने का भी निर्देश दिया गया है।

 

 

https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, इशरत जहां ( BJP leader Ishrat Jahan ) दो दिन पूर्व हावड़ा में डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में आयोजित हनुमान चालिसा पाठ ( Ishrat Jahan Hanuman Chalisa issue ) में शामिल हुई थीं। इसके बाद से ही इशरत को निशाना बनाया जा रहा है। अब इशरत के मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने उनको घर खाली करने का फरमान सुनाया है।

एस जयशंकर: बेकसूर हैं कुलभूषण जाधव, जल्द रिहा करे पाकिस्तान

https://twitter.com/ANI/status/1151707255122923521?ref_src=twsrc%5Etfw

यही नहीं घर खाली करने के साथ ही ( BJP leader Ishrat Jahan ) इशरत को जान से मारने की धमकी भी मिली है। इससे घबराई इशरत ने पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की मांग की है। वहीं, दूसरी ओर बुधवार को इशरत के घर के बाहर भीड़ जमा हो गई और उसके खिलाफ नारेबाजी करने लगी। इस दौरान भीड़ ने इशरत पर घर छोड़कर जाने का दबाव भी बनाया।

 

BJP leader Ishrat Jahan

जान की धमकी के अलावा इशरत ( BJP leader Ishrat Jahan ) के पड़ोसियों ने भी उनके हनुमार चालीस पाठ ( Ishrat Jahan Hanuman Chalisa issue ) में भाग लेने को गलत बताया है। उनका कहना है कि इशरत जहां ने बुरखा (हिजाब) पहन कर मंदिर में प्रवेश किया है, जो पूरी तरह से गलत है।

बाढ़ से बेहाल असम और बिहार, 100 के करीब पहुंचा मौत का आकंड़ा, बिगड़े हालात

 

BJP leader Ishrat Jahan

दूसरी ओर भाजपा युवा मोर्चा ने मंगलवार को हावड़ा में हनुमान चालीसा पाठ के समय पुलिस द्वारा डाली गई बाधा को लेकर विरोध में प्रदर्शन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो