scriptझारखंड मॉब लिंचिंगः तबरेज अंसारी के परिजनों का आरोप, पिटाई के बाद दिया गया जहर | Jharkhand Mob lynching case family says poison given Tabrez | Patrika News
क्राइम

झारखंड मॉब लिंचिंगः तबरेज अंसारी के परिजनों का आरोप, पिटाई के बाद दिया गया जहर

Jahrkhand Mob lynching मामले में बड़ा खुलासा
Tabrez Ansari के परिजनों का आरोप, पिटाई के बाद दिया जहर
Delhi Waqf Bord ने की मदद, 5 लाख रुपए के साथ नौकरी का भरोसा

नई दिल्लीJun 27, 2019 / 03:44 pm

धीरज शर्मा

mob lynching

झारखंड मॉब लिंचिंगः तबरेज अंसारी के परिजनों का आरोप, पिटाई के बाद दिया गया जहर

नई दिल्ली। झारखंड में मॉब लिंचिंग ( jahrkhand Mob lynching ) का शिकार हुए तबरेज अंसारी ( Tabrez Ansari ) मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल तबरेज के करीबीयों का कहना है कि पिटाई के बाद तबरेज को जहरीला पानी दिया गया था। तबरेज के रिश्तेदार मोहम्मद मसरूर के मुताबिक तबरेज को जो पानी दिया गया उसमें धतूरा मिलाया गया था।
आपको बता दें कि इस मामले में अब तक 11 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जबकि तबरेज के रिश्तेदारों की मांग है कि तबरेज को दिए गए पानी में जहर मामले को लेकर तुरंत चार्जशीट फाइल की जानी चाहिए।

दिल्ली वक्फ बोर्ड ने की मदद
झारखंड में बाइक चोरी के शक में पीट-पीटकर मार डाले गए तबरेज अंसारी के परिवार की मदद के लिए संगठन आनगे आने लगे हैं। दिल्ली वक्फ बोर्ड ( Delhi Waqf Board ) ने पहल करते हुए परिवार को मदद के तौर पर 5 लाख रुपये देने के साथ तबरेज की पत्नी को नौकरी देने का भी वादा किया है।
तेज प्रताप यादव कल लॉन्च करेंगे ‘तेज सेना’, ज्यादा से ज्यादा युवाओं से जुड़ने की अपील

MOb
दो पुलिसकर्मी निलंबित
तबरेज मामले में पुलिसिया कार्रवाई की बात करें तो अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उधर..मंगलवार को कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा, राष्ट्रीय जनता दल और लेफ्ट पार्टियों ने सीबीआई की मांग करते हुए राजभवन पर धरना प्रदर्शन किया।
अंसारी के गांव पहुंचा अल्पसंख्यक आयोग
मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज अंसारी के गांव मंगलवार को झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग की टीम पहुंची। तीस सदस्यों वाली टीम ने कदमडीह और घटना स्थल का दौरा किया । टीम ने तबरेज के परिजनों से मामले को लेकर जानकारी ली और आश्वासन दिलाया कि जिला प्रशासन की ओर से अपराधियों को पकड़ने के लिए सभी जरूरी उपाय किए हैं।
tabrez ansari
अंबाला : पक्षी से टकराया IAF का फाइटर विमान Jaguar, पायलट ने की इमरजेंसी लैंडिंग

ये है पूरा मामला
झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में भीड़ ने तबरेज अंसारी को चोरी के शक में कथित रूप से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। तबरेज अंसारी की पिटाई 17 जून को की गई थी जबकि 22 जून को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

Home / Crime / झारखंड मॉब लिंचिंगः तबरेज अंसारी के परिजनों का आरोप, पिटाई के बाद दिया गया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो