scriptझारखंड: रांची में हॉकी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, हत्यारों ने नारे भी लगाए | Jharkhand: Murder Of Hockey Player | Patrika News

झारखंड: रांची में हॉकी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, हत्यारों ने नारे भी लगाए

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2019 12:33:13 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मैदान में हॉकी खिलाड़ी को गोलियों से भूना
चार साल के लिए जेल में रह चुका था मृतक हॉकी खिलाड़ी

hatya file photo
नई दिल्ली। झारखंड से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। रांची के खूंटी थाना इलाके में एक हॉकी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद नारे भी लगाए। फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, उलीडीह में हॉकी का टूर्नामेंट चल रहा था। इस प्रतियोगित में 28 साल का हॉकी खिलाड़ी अनुरंजन भी हिस्सा ले रहे थे। बताया जा रहा है कि मुकाबले के लिए अनुरंजन मैदान के बाहर इतंजार कर रहे थे।
अचानक 5 से 6 की संख्या में अपराधी मैदान के अंदर घुस गए। अपराधियों को देखकर अनुरंजन भागने लगे। लेकिन, अपराधियों ने उन्हें दबोच लिया। जब तक अनुरंजन खुश समझते अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून दिया।
इसके बाद अपराधियों ने हवा में भी फायरिंग और नारे लगाते हुए निकल गए। इस हादसे में हॉकी खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें- फर्जी जाति मामले में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम के बेटे अमित जोगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
hatya.jpg
वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इधर, पुलिस ने केस दर्ज करते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि वारदात के पीछे किसका हाथ है। पुलिस का कहना है कि चार साल पहले एक हत्या के मामले में अनुरंजन जेल जा चुका था। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का इतंजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो