scriptचलती बस में अधेड़ करने लगा गंदी हरकत, महिला या त्री ने इंटरनेट पर डाला घटना का वीडियो | Kolkata: Man physical abuse women passenger in moving bus | Patrika News
क्राइम

चलती बस में अधेड़ करने लगा गंदी हरकत, महिला या त्री ने इंटरनेट पर डाला घटना का वीडियो

महिला यात्रियों के विरोध करने पर भी जब वह वहशी शख्स नहीं माना तो उन्होंने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

नई दिल्लीMay 13, 2018 / 08:12 am

Mohit sharma

 physical abuse

नई दिल्ली। देश भर में लगातार बढ़ रही महिला उत्पीड़न, छेड़छाड़ व रेप जैसी घटनाओं ने उनका घर से बाहर निकलना भी दूभर कर दिया है। कुछ ऐसा ही मामला पश्चिम बंगाल के हुगली इलाके में सामने आया है। यहां एक शख्स चलती बस में महिला यात्रियों को देखकर शर्मनाक हरकत करने लगा। महिला यात्रियों के विरोध करने पर भी जब वह वहशी शख्स नहीं माना तो उन्होंने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। यही नहीं इन महिलाओं ने बहादुरी का परिचय देते हुए यह वीडिया इंटरनेट पर भी अपलोड कर दिया, जिसके बाद हकरत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नवाज ने माना पाकिस्तान आतंकियों का गढ़, मुंबई हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

कैमरे में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना

दरअसल, घटना कोलकाता की एक लोकल बस की है। यहां एक 52 वर्षीय शख्स पर आरोप है कि वह चलती बस में महिला यात्रियों के सामने गंदी हरकत कर रहा था। यात्रियों से खचाखच भरी बस में ऐसी हरकत होते देख महिला यात्री काफी घबरा गई और उन्होंने आसपास खड़े अन्य यात्रियों से भी इसकी शिकायत की, लेकिन हर व्यक्ति इस घटना को देखकर अनदेखा कर रहा था। कोई हरकत न होते देख एक महिला यात्री ने अपना मोबाइल निकाल कर इस पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को श्यामपुकुर इलाके पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ठेला लगाने का काम करता है और मानसिक रूप से कमजोर है।

कर्नाटक चुनाव से लेकर नवाज शरीफ के कबूलनामे तक जानिए एक क्लिक मेें अबतक की बड़ी खबरें

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, पुलिस की नींद उस समय टूटी जब महिला यात्री ने फेसबुक पर घटना संबंधी दो वीडियो पोस्ट कर दिए और इसको कोलकाता पुलिस के पेज पर भी शेयर कर दिया। फेसबुक पोस्ट के माध्यम से महिला ने बताया कि इससे पहले भी यह शख्स ऐसी शर्मनाक हरकत कर चुका है। पिछली घटना में भी आरोपी ने अपनी पैंट ढीली कर गंदी हरकत करने का प्रयास किया था। फेसबुक पर लिखी पोस्ट में महिला ने कहा कि घटना के समय उसने इसकी शिकायत कंडक्टर से भी की थी, लेकिन उसने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। उसने लिखा क्योंकि पूर्व वाली घटना का उनके पास कोई सबूत नहीं था। इसलिए वह इसकी पुलिस शिकायत नहीं कर पाए थे। अब चूंकि यह वीडियो घटना की सच्चाई बयां करता है तो मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Home / Crime / चलती बस में अधेड़ करने लगा गंदी हरकत, महिला या त्री ने इंटरनेट पर डाला घटना का वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो