script बकरी के बाद अब कुत्ते से रेप की कोशिश, कामयाब नहीं हुआ शख्स तो प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, मौत | man tried to rape with bitch | Patrika News

बकरी के बाद अब कुत्ते से रेप की कोशिश, कामयाब नहीं हुआ शख्स तो प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, मौत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2018 04:40:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक शख्स बन गया ऐसा हैवान कि कुतिया के साथ रेप करने की कोशिश की। जब कामयाब नहीं हुआ तो उठाया ऐसा खौफनाक कदम।

bitch
नई दिल्ली। हरियाणा के मेवात में हाल ही में एक बकरी के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया था। घटना के कुछ देर ही बाद तड़प-तड़प कर बकरी की मौत हो गई थी। एक ऐसा ही मामला सामने आया है मुंबई में, जहां एक सिक्यूरिटी गार्ड ने कुतिया के साथ रेप करने की कोशिश की। वहीं, जब वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया तो कुतिया के प्राइवेट पार्ट में लोह का रॉड डाल दिया। आखिरकार तड़प-तड़प कर कुतिया की भी मौत हो गई।
यह है पूरा मामला...

यह खौफनाक घटना कांदिवली इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, प्रेम सिंह नामक सिक्योरिटी गार्ड एक प्राइवेट बिल्डिंग में नौकरी करता है। जहां वो ड्यूटी करता है, वहां एक अक्सर कुतिया आया-जाया करती थी। दो दिन पहले वह ड्यूटी कर रहा था, तभी वहां कुतिया पुहंच गई। वासना की आग में उसने कुतिया को पकड़ लिया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। कुतिया अचानक चिल्लाने लगी, तो प्रेम सिंह घबरा गया। फिर उसने ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। प्रेम सिंह ने पास में रखा रॉड उठाया और कुतिया के प्राइवेट में डाल दिया। इस हरकत से कुतिया को इतनी पीड़ा हुई कि उसने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।
जमानत पर रिहा हुआ आरोपी

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। घटना के सामने आने पर जानवरों के लिए काम करने वाली प्राणी संरक्षण संस्था की तरफ से प्रेम सिंह के खिलाफ कांदिवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गयी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेम सिंह को आईपीसी की धारा 428, 429, 11A, 119 के तहत गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, पुलिस ने रेप की धारा लगाने से इनकार कर दिया। जिसके फलस्वरूप आरोपी प्रेम सिंह को जमानत मिल गयी। गौरतलब है कि विगत कुछ समय में जानवरों के साथ इस तरह की अमानवीय की कई घटनाएं सामने आई हैैं।

ट्रेंडिंग वीडियो