scriptबच्ची का शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा, 2 गिरफ्तार | minor murdered after rape, 2 arrested | Patrika News

बच्ची का शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा, 2 गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2019 10:19:42 am

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

रात को पड़ोस में टीवी देखने गई थी बच्ची
तीन नाबालिगों ने ही दिया घटना को अंजाम
तीसरे को पकड़ने के लिए छापेमारी

rape_rape.jpg
बिहार के पूर्णिया के धमदाहा थाना क्षेत्र में आठ साल की एक बच्ची का शव बरामद हुआ है। अंदेशा है कि गांव के ही तीन नाबालिग बच्चों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया। पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है। धमदाहा के थाना प्रभारी राजकिशोर शर्मा ने मंगलवार को बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
पड़ोस में टीवी देखने गई थी

उन्होंने बताया कि बच्ची के परिजनों के मुताबिक, बच्ची रविवार रात भोजन के बाद पड़ोस में टीवी देखने के लिए निकली थी। देर रात जब वह घर नहीं लौटी, तो परिवार उसकी तलाश करने लगे। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने बिशनपुर चौक स्थित एक पान की दुकान के नीचे बच्ची का खून से लथपथ अर्धनग्न शव पड़े होने की सूचना दी।
मामले की जांच जारी

उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है, रिपोर्ट मिलने के बाद सही कारणों का पता चल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो