scriptट्यूशन के बाद बच्चों की मां से घंटों बात करता था टीचर, फिर दोनों ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम | mother of two child run away with teacher | Patrika News

ट्यूशन के बाद बच्चों की मां से घंटों बात करता था टीचर, फिर दोनों ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2018 04:39:22 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर के साथ महिला ने जो किया, सुनकर दंग रह जाएंगे आप।

tution teacher
नई दिल्ली। बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हड़कंप मचा दिया है। बताया जा रहा है कि एक टीचर घर पर बच्चों को ट्यूशन देने आता था। ट्यूशन देने के बाद वो बच्चों की मां से घंटों बात करता था। यह सिलसिला काफी समय चल रहा था। फिर एक दिन दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि पूरे घर में हहाकार मच गया। वहीं, अब महिला के पति ने उसके बारे में बड़ा खुलासा किया है।
दो बच्चों की मां थी महिला

मामला भागलपुर का है। जानकारी के मुताबिक, यहां के मोजाहिदपुर में रेयान नामक एक शख्स घरों में प्राइवेट ट्यूशन देता है। कुछ समय पहले महिला ने रेयान को अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए ट्यूशन पर रखा था। बताया जा रहा है कि ट्यूशन पढ़ाने के बाद वो घंटों बच्चों की मां से बात करता था। बात करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसी बीच दोनों के नजदीकियों की भनक घरवालों को लग गई। इसके बाद महिला के पति ने रेयान को घर में ट्यूशन पढ़ाने के लिए मना कराया था। लेकिन, महिला ने नहीं मानी और रेयान का उसके घर आना जारी रहा। लेकिन, एक दिन दोनों ने ऐसा कदम उठाया, जिसने सबको हैरत में डाल दिया। बताया जा रहा है कि जब मामला हद से ज्यादा बढ़ गया तो महिला रेयान के साथ घर छोड़कर भाग गई।
6 साल छोटे लड़के के साथ भाग गई महिला

वहीं, पति ने पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया कि घरवालों को दोनों के संबंध की भनक लगी तो महिला को उस ट्यूशन टीचर से मिलने से मना किया गया। पति ने कहा कि मैंने पत्नी को कहा कि रेयान बच्चों को ट्यूशन नहीं पढ़ाएगा, यह सुनकर वह रेयान के साथ चली गई। पति ने यह भी बताया कि रेयान उसकी पत्नी से छह साल छोटा है। इसके बावजूद दोनों ने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो