scriptभोजपुरी का मशहूर सिंगर कर रहा था ड्रग्स की तस्करी, दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार | Police Arrested Bhojpuri Singer Vinay Sharma with 21 kg of Ganja | Patrika News

भोजपुरी का मशहूर सिंगर कर रहा था ड्रग्स की तस्करी, दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2022 09:14:47 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Drugs Smuggling Case: ड्रग्स तस्करी के केस में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने भोजपुरी के एक मशहूर सिंगर को 21 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। गांजे के साथ हत्थे चढ़े भोजपुरी सिंगर से गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

photo_6320997489892766405_y.jpg

Police Arrested Bhojpuri Singer Vinay Sharma with 21 kg of Ganja

Drugs Smuggling Case: देश के स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर राजधानी दिल्ली सहित पूरे भारत में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। इसके लिए रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, एयरपोर्ट सहित भीड़भाड़ वाली अन्य जगहों पर विशेष नजर रखी जा रही है। साथ ही खुफिया तंत्र को अलर्ट पर रखा गया है। इसी बीच दिल्ली पुलिस को ड्रग्स तस्करी के मामले में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की टीम ने बिहार के एक मशहूर भोजपुरी सिंगर को गांजे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में पुलिस ने एक शख्स को 21 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़ में आए ड्रग्स तस्कर की पहचान बिहार के सीवान जिले के रहने वाले विनय शर्मा के रूप में बताई। पुलिस ने बताया कि विनय शर्मा एक भोजपुरी गायक है जो अब तक 100 से ज्यादा गाने गा चुका है। विनय शर्मा से पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है।

 


दिल्ली पुलिस के अनुसार नारकोटिक्स सेल को अपने मुखबिर से इस ड्रग्स की खबर मिली थी। इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड के सब इंस्पेक्टर संदीप, एएसआई करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेड कॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेड कॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इसी के बाद भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा को गिरफ्तार किया गया।


गांजे के साथ गिरफ्तार भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा के खिलाफ इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि बिहार में शराबबंदी के बाद गांजे के सेवन का चलन काफी बढ़ा है। सीवान, वैशाली, लखीसराय सहित कई जिलों में गांजा तस्करी के संगठित गिरोह काम करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो