scriptदरिंदगी की हदः आंध्रप्रदेश में रेलवे स्टेशन पर पति और बच्चों के साथ सो रही गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप | pregnant woman gang rape in front of husband and children on station | Patrika News

दरिंदगी की हदः आंध्रप्रदेश में रेलवे स्टेशन पर पति और बच्चों के साथ सो रही गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2022 05:17:44 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पति और बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही गर्भवती महिला के साथ उसके परिजनों के सामने ही दरिंदगी की हदें पार की गई. इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना आंध्रप्रदेश से सामने आई है. मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

gang_rape.jpg

नई दिल्ली. पति और बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही गर्भवती महिला के साथ उसके परिजनों के सामने ही दरिंदगी की हदें पार की गई. इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना आंध्रप्रदेश से सामने आई है. बताया जा रहा है कि पति और बच्चों के साथ एक महिला रेलवे स्टेशन पर दूसरी ट्रेन का इंतजार कर रही थी. यह परिवार स्टेशन पर बेंच पर सो रहा था. देर रात करीब एक बजे के बाद शराब के नशे में धुत तीन दरिंदें वहां पहुंचे और महिला को अगवा करने की कोशिश की. पति के विरोध करने पर दरिंदों ने मारपीट कर पति को बुरी तरह से जख्मी कर दिया और महिला को वहीं स्टेशन के पास एक झाड़ी में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

महिला के बच्चे व पति रोते-चिल्लाते रह गए लेकिन दरिंदों को न जरा सी भी शर्म नहीं आई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना आंध्रप्रदेश के बापटेला जिले की है. पीड़ित परिवार गुंटुर से कृष्णा जिले जा रहा था. यह घटना शनिवार देर रात की है. पीड़ित परिवार ने बताया कि घटना के दौरान जख्मी पति ने रेलवे पुलिस के जवानों से मदद की गुहार लगाई. लेकिन किसी ने उस परिवार की मदद नहीं की. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः 10वीं की छात्रा से गैंगरेप मामले में विधायक पुत्र के खिलाफ नहीं मिले सबूत, हटाया नाम

मुख्यमंत्री और महिला आयोग ने मांगा जवाब

घटना की पुष्टि करते हुए बापटला जिले के एसपी वकुल जिंदल ने बताया कि तीनों आरोपियों ने नशे की हालत में उसके पति के साथ मारपीट की और महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में एक किशोर समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री वाईएस जगन और आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वसीरेड्डी पद्मा ने रविवार को पूरे घटनाक्रम पर जानकारी मांगी है. सीएम ने निर्देश दिया है कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले. पीड़िता को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में ट्रांसफर कर दिया गया.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो