scriptPunjab : BSF ने अटारी बॉर्डर पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया | Punjab : BSF kills 2 Pakistani intruders at Attari border | Patrika News

Punjab : BSF ने अटारी बॉर्डर पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2020 08:47:42 am

Submitted by:

Dhirendra

पाक घुसपैठियों के पास से हथियार बरामद।
सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी।

Pak intruders

बीएसएफ ने पाक घुसपैठियों के पास से हथियार बरामद किया। ।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बाद अब पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां पंजाब से लगते बॉर्डर से भारतीय सीमा क्षेत्र में आतंकियों की घुसपैठ कराने के फिराक में है। ऐसे ही एक मामले में सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब में अटारी बॉर्डर पर दो घुसपैठियों को मार गिराया है। घुसपैठियों के पास से हथियार बरामद हुए हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1339398630839488512?ref_src=twsrc%5Etfw
फिलहाल सीमा सुरक्षा बल का सर्च ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक बीएसएफ के जवानों ने गश्त के दौरान पाक घुसपैठियों को चेतावनी दी। इसके बाद हुई फायरिंग में बीएसएफ ने दोनों घुसपैठियों को मौके पर ही ढेर कर दिया। बीएसएफ द्वारा पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराने की सूचना मिलने के बाद गुरुवार सुबह बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के साथ पंजाब से लगते सीमा पर घुसपैठ की कोशिश तेज हो गई हैं। इससे पहले 23 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सांबा सेक्टर में एक घुसपैठिया भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। इस दौरान बीएसएफ ने उसे मार गिराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो