scriptनाबालिग से रेप के बाद जेल जाने से बचने के लिए की शादी, लेकिन अब किया ऐसा कि हुआ गिरफ्तार | Rapist married to victim, now arrested for threatening wife | Patrika News
क्राइम

नाबालिग से रेप के बाद जेल जाने से बचने के लिए की शादी, लेकिन अब किया ऐसा कि हुआ गिरफ्तार

कुर्ला पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक 32 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि वह अपनी 19 वर्षीय पत्नी को धमकाते हुए अपने घरवालों से 9 लाख रुपये लाने के लिए मजबूर कर रहा था।

PCCB loan scam case: Former bank manager and middleman arrested

पीसीसीबी ऋण घोटाला मामला : पूर्व बैंक मैनेजर व बिचौलिया गिरफ्तार

मुंबई। कुर्ला पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक 32 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि वह अपनी 19 वर्षीय पत्नी को धमकाते हुए अपने घरवालों से 9 लाख रुपये लाने के लिए मजबूर कर रहा था।
इस मामले में हैरानी वाली बात यह है कि इस युवक ने छह साल पहले 13 वर्षीय कक्षा 6 की नाबालिग का बलात्कार किया था और फिर बाद में 2017 में जब वो 18 साल की हो गई, उससे शादी कर ली। उस लड़की ने शादी करने की शर्त पर मुकदमा वापस लेने पर हामी भर दी थी।
रेप
हालांकि शादी के दो महीने के भीतर ही पति और सास ने लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, “पीड़िता की सास ने उसके परिवार से यह कहते हुए 9 लाख रुपये मांगने शुरू कर दिए कि यह रकम उन्होंने अपने बेटे को बलात्कार मामले से बचाने के लिए खर्च की थी। यहां तक की उसने पीड़िता के ऊपर केरोसिन तेल छिड़ककर उसे यातनाएं दीं.।”
इससे परेशान होकर जनवरी 2018 में पीड़िता ने अपने पति को छोड़ दिया और अपने परिवार के साथ रहने लगी। हालांकि आरोपी ने इसके बाद भी पीड़िता को परेशान करना जारी रखा और सितंबर में कई दिन तक गोवंदी स्टेशन पर उसका पीछा किया। यहां तक की उसने फोन पर कई बार उसे गालियां भी दीं और तेजाब फेंकने की धमकी दी।
सितंबर में ही जब महिला ने एक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर अपनी फोटो शेयर की, तो आरोपी ने इसपर कई भद्दे और अश्लील कमेंट किए। इसके बाद डरी और सहमी पीड़िता ने कुर्ला पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई बृहस्पतिवार को जब महिला को पता चला कि उसका पति कुर्ला रेलवे स्टेशन जा रहा है, उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

Home / Crime / नाबालिग से रेप के बाद जेल जाने से बचने के लिए की शादी, लेकिन अब किया ऐसा कि हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो