scriptट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी | two people died in road accident in dabra | Patrika News

ट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी

locationडबराPublished: Jul 05, 2019 01:16:48 pm

Submitted by:

monu sahu

ट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी

man dead

ट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी

डबरा। भितरवार विधानसभा क्षेत्र के बेलगढा थाना अंतगर्त चिटौली के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।
इसे भी पढ़ें : प्रभु का चमत्कार देखना है तो आए यहां, 173 साल से मंदिर में अपने आप फट जाता है चावल का मटका

जाकनारी के अनुसार सुरेंद्र बघेल पुत्र शिवचरण बघेल उम्र 20 वर्ष निवासी हरसी और देवीलाल बाथम पुत्र गोपाल बाथम उम्र 40 वर्ष निवासी हरसी बाइक से हरसी से घाटी गांव जा रहे थे, तभी चिटौली के पास ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सुरेंद्र की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं सुरेंद्र बघेल की 12 मई को ही शादी हुई थी और वह 6 बहनों में अकेला भाई था। पुलिस ने शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है।
इसे भी पढ़ें : श्वान मारने पर इनाम देकर फंसे सीएमओ, मेनका गांधी ने एसपी को लिखा पत्र-कहा एफआईआर करो

12 मई को हुई थी शादी
परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र की 12 मई 2019 को ही शादी हुई थी। अभी उसकी शादी को दो महीने ही बीते थे की उसकी सडक़ हादसे में मौत हो गई। वहीं सुरेंद्र छह बहनों की बीच अकेला भाई था। वह सुरेंद्र की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पति की मौत की खबर सुनने के बाद पत्नी भी बेसुध हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो